होम राज्य Bihar: जब प्रिंसिपल बनने के लिए आपस में ही भिड़ गए दो...

Bihar: जब प्रिंसिपल बनने के लिए आपस में ही भिड़ गए दो शिक्षक, जमकर हुई हाथापाई, चले लात-घूसे

बिहार (Bihar) के मोतिहारी (Motihari) के आदापुर के शिक्षा विभाग के ऑफिस में छोटी सी बात पर दो स्कूल शिक्षक आपस में ही भिड़ गए। पहले तो इन लोगों के बीच बहस हुई लेकिन फिर मामले ने तूल इतना पकड़ लिया कि लात घूसे चलने लगे और जमकर हाथापाई हुई। गौरतलब है कि यह सब ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के सामने हुआ। जब मालूम किया गया तो पता चला कि ये शिक्षक हेड मास्टर पद के लिए आपस में लड़ रहे थे।

क्या था मामला?

लोगों ने बताया कि चैनपुर सोनार टोला में एक नया प्राइमरी स्कूल बनाया गया है। यहां प्रिंसिपल के पद को लेकर महीनों से विवाद चल रहा था। इस विवाद को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ऑफिस के निर्देश पर BEO हरेराम सिंह ने पत्र जारी किया।

इसमें मौजूदा प्रभारी प्रिंसिपल शिवशंकर गिरि व वरीय शिक्षक होने का दावा करने वाली शिक्षिका रिंकी कुमारी को अपनी शैक्षणिक व नियोजन से संबंधित कागजात तीन दिनों के अंदर उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया था।

इसके बाद दोनों पक्ष BRC में कागजात जमा कराने आए। इसी दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। धीरे-धीरे मामला बढ़कर मारपीट तक पहुंच गया। रिंकी के साथ आए एक शख्स और शिवशंकर गिरि के बीच मारपीट हुई।

बता दें कि मामले की जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी ऑफिस को दे दी गई है। निर्देश के मुताबिक, दोनों शिक्षकों पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bihar by-Election: महागठबंधन में कुशेश्वरस्थान सीट को लेकर विवाद, RJD और कांग्रेस आमने-सामने, JDU ने घोषित किए उम्मीदवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Happy birthday Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह का आज जन्मदिन, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ HBDayAmitShah

Happy birthday Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह का आज जन्मदिन है इस अवसर पर उन्हें देश विदेश से लोग बधाई दे रहे हैं। शुक्रवार को सुबह से ही लोग ट्विटर पर #HBDayAmitShah ट्रे्ंड करवाने में लगे हैं। बताते चलें कि शाह वर्तमान में बीजेपी के दूसरे सबसे मजबूत नेता है।

Happy Birthday Parineeti Chopra: जब परिणीति चोपड़ा के पास नहीं थे पैसे, छोड़ दिया था खाना हो गयी थी बीमार

Happy Birthday Parineeti Chopra: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी दिनचर्या के बारे में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होनें कैप्शन लिखा था। कि "दैनिक ध्यान मेरा रहस्य है।" एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने अपने जीवन के बुरे दौर के बारे में बताया कि जब उनके पास पैसे नहीं थे। तो उन्होनें खाना बंद कर दिया और बीमार पड़ गई। टॉक शो, टेपकास्ट पर एक इंटरव्यू में, परिणीति ने 2014 और 2015 के वर्षों के बारे में बात की थी। जिसे उन्होंने अपने जीवन का "सबसे खराब समय" बताया था।

Prime Minister Narendra Modi सुबह में 10 बजे देश को संबोधित करेंगे

Prime Minister Narendra Modi देश को सुबह 10 बजे संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालाय की ओर से इस संबंध में जारी दी गई है।

APN Live Update: शुक्रवार की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Update: पीएम मोदी आज देश को संबोधित करेंगे। आज सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री राष्ट्र की जनता को देश में कोरोना...