होम अपना प्रदेश UP Elections: अखिलेश यादव को BJP नेता का करारा जवाब, कहा- 2022...

UP Elections: अखिलेश यादव को BJP नेता का करारा जवाब, कहा- 2022 में फिर से सिर्फ विकास होबे

UP Elections: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा, ‘2022 में ना खेला होबे और ना खदेड़ा होबे। 2022 में फिर से सिर्फ विकास होबे, क्योंकि भाजपा का नारा “विकास” है। 5 साल हमने विकास किया ना किसी को खदेड़ा और ना ही जनता के साथ खेला किया। अब हम फिर विकास करने जा रहे हैं।

यूपी में खदेड़ा होगा: अखिलेश यादव

मालूम हो कि इससे पहले आज अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा, ‘जिस दरवाजे से BJP सत्ता में आई उसे ओम प्रकाश राजभर ने बंद कर दिया है। बंगाल में खेला हुआ, UP में खदेड़ा होगा। आज पूरे मैदान में चारों तरफ पीला और लाल रंग(झंडा) दिख रहा है। ये देख दिल्ली और लखनऊ में बैठे लोग लाल पीला हो रहे होंगे।’ गौरतलब है कि अखिलेश यादव मऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 19वें स्थापना समारोह में शामिल हुए।

कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने संयुक्त रूप से जनसभा का आयोजन किया और जनता से सीधे संवाद किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कभी बीजेपी के सहयोगी रहे ओमप्रकाश राजभर के साथ मिलकर मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला किया।

यह भी पढ़ें: UP Election 2022: Yogi Adityanath ने कहा, मेरी आस्था Ram में है तो मैं मंदिर ही जाऊंगा, गोल टोपी नहीं लगाऊंगा

अखिलेश यादव ने कहा कोरोना काल में बीजेपी ने प्रदेश की गरीबों को मरने के लिए छोड़ दिया। गरीबों को न तो सरकार से इलाज मिला और न ही पेट भरने को खाना मिला। आज जिस पूर्वांचल की धरती पर मैं खड़ा हूं, यहां की जनता पूरे प्रदेश का भविष्य तय करने जा रही है।

‘समाजवादी पार्टी हमेशा बराबरी की बात करती है

अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्वांचल के लोग इतिहास बदलते हैं। हमें साल 2022 में अपना सम्मान वापस लेने का वक्त मिला है और इसे हमें ऐसे ही नहीं गंवाना है। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी बाबा साहेब अंबेडकर और राम मनोहर लोहिया के सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है, इसलिए हम बराबरी की बात करते हैं। आज गद्दी पर बैठे लोग अपने खास लोगों के लिए काम कर रहे हैं, उन्हें आपको हटाना है।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि वो हवाई चप्पल पहने वालों को हवाई जहाज में बैठाने का सपना दिखा रहे थे। आज स्थिति यह है कि पेट्रोल का दाम बढ़ने से लोग अपनी मोटरसाइकिल से भी नहीं चल रहे हैं, उसे भी घर में खड़ा कर दिया है। इस सरकार ने कोरोना में किसी की मदद नहीं की। पूरे समाज को अनाथों की तरह छोड़ दिया इस भाजपा ने।

यह भी पढ़ेंं: UP Election 2022: ओमप्रकाश राजभर दिखाएंगे दम! सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का आज 19 वां स्थापना दिवस

‘आपका वोट यूपी के विकास के लिए हो, विनाश के लिए नहीं’

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं यहां मौजूद युवाओं से खासतौर पर कहना चाहता हूं कि आप तय करिये कि यह राज्य किस ओर जाएगा, यह देश किस ओर जाएगा। उत्तर प्रदेश में सड़कों पर दिन-दहाड़े एनकाउंटर हो रहे हैं। बेगुनाह लोगों को पुलिस मारती है और फिर अपराधी बता देती है। समय आ गया है कि इस सरकार के अत्याचार के खिलाफ आप सभी खड़े हो जाइए। एक साथ वोट दीजिए आपका वोट यूपी के विकास के लिए होगा, विनाश के लिए नहीं।

यह भी पढ़ेंं: UP Elelction 2022: Akhilesh Yadav ने कहा, कोरोना काल में BJP ने गरीबों को मरने के लिए छोड़ दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।