बीजेपी विधायकों के एक के बाद एक विवादित ब्यान सुनने को मिल रहे हैं। बीजेपी सांसद नेपाल सिंह के जवानों को लेकर दिए गए विवादित ब्यान से उठा विवाद अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, कि अब मुजफ्फरनगर के बीजेपी विधायक विक्रम सैनी के विवादित ब्यान ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। विक्रम ने एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा, कि ‘मैं कट्टर हिंदूवादी हूं, हमारे देश का नाम हिंदुस्‍तान है और ये सिर्फ हिंदुओं का देश है’।

दाढ़ीवालों ने खड़ी की मुसीबत: सैनी

उत्तर प्रदेश जिले में सोमवार को प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने के कार्यक्रम के दौरान खतौली बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने मुस्लिम समुदाय पर भी टिप्‍पणी की। उन्होंने कहा, आज बिना जाति भेद के सभी को समान रूप से लाभ मिलता है, अब से पहले जितनी लंबी दाढ़ी होती थी, उतना लंबा चेक मिलता था’। सैनी ने आगे कहा, ‘कुछ नालायक नेताओं ने दाढ़ी वालों को यहां रोक दिया था, जिस वजह से आज हम मुसीबत में हैं। ये भी अगर चले जाते तो ये सारी जमीनें हम लोगों की होतीं।’

पढ़े: बीजेपी सांसद नेपाल सिंह का विवादित ब्यान

बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जान गंवाने वाले जवानों पर ब्यान देते हुए कहा- कि सेना में जवान हैं तो मरेंगे ही, ये परेशान होने का विषय नहीं है। ऐसा कोई देश नहीं है, जहां सेना के जवान नहीं मरते हैं। अच्छा हमें कोई डिवाइस बताओ, जिससे आदमी न मरे या ऐसी चीज बताओ कि गोली काम न करे, उसे करवा दें। सेना के जवान हैं तो जान जाएगी ही।”

पढ़े: पूरी खबर

 http://hindi.apnlive.com/india-news/insensitive-statement-of-bjp-mp-nepal-singh-for-army-soldiers-31775

 पढ़े: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का विवादित ब्यान

भाजपा के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एक विवादित देकर, ‘आ बैल मुझे मार’ वाला काम किया था। अपने इस ब्यान में तोमर ने नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की तुलना मूंछ और पूंछ के बाल से की थी। उन्होंने कहा था, मोदी और राहुल गांधी में उतना ही अंतर है, जितना कि मूंछ और पूंछ के बाल में होता है।

पढ़े: पूरी खबर

http://hindi.apnlive.com/india-news/modi-has-mustache-then-the-congress-leader-is-tails-hair-union-minister-31715

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here