Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बीजेपी विधायक के एक बयान ने देश में जातिवाद की आग को भड़काने का काम किया है। बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने दावा किया है कि वर्ष 2024 तक भारत हिंदूवादी राष्ट्र में तब्दील हो जाएगा। साथ ही उन्होने इस बात का भी एलान किया, कि सिर्फ वही मुसलमान देश में रहने के हकदार होंगे, जो खुले दिल से हिन्दू संस्कृति को अपनाएगें। हालांकि इसके बाद बीजेपी विधायक ने अपना बचाव करते हुए इसे व्यक्तिगत राय करार दिया और कहा कि पार्टी ‘सबका साथ, सबका विकास‘ के सिद्धान्त में विश्वास रखती है।

सिंह ने कहा, कि वर्ष 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का 100वां स्थापना दिवस पूरा होने पर भारत हिंदूवादी राष्ट्र बन जाएगा और उस समय सिर्फ उन ही मुस्लिमों को देश में पनाह दी जाएगी, जो हिन्दू संस्कृति को आत्मसात करेंगे। उन्होंने आगे कहा, ऐसा इसलिए किया जाएगा क्योंकि देश में बहुत ही कम मुस्लिम ऐसे हैं, जो राष्ट्रभक्त हैं।

राहुल जर्सी नेता है

सुरेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी को जर्सी बछड़ा करार देते हुए कहा, राहुल गांधी में भारत और इटली दोनों के संस्कार एकसाथ देखने को मिलते हैं। उनकी मां इटली की थीं और पिता भारत के थे, इसलिए वह एक जर्सी बछड़ा हैं और वह भारतीयों के दर्द को कभी महसूस नहीं कर पाएंगे।

अवतार पुरुष है मोदी

अपनी वार्ता के दौरान जहां एक ओर उन्होंने राहुल गांधी को जर्सी बछड़ा कहा, तो वही दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अवतार पुरुष की उपाधि से नवाजा। उन्होंने कहा, पीएम और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी को साथ लेकर चल रहे हैं और उनका लक्ष्य सभी का साथ, सभी का विकास हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.