Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय जनता पार्टी के नेता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. आतंकवादियों ने वसीम बारी के पिता और भाई पर भी गोलीबारी की। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता वसीम बारी पर हमला उस वक्त किया गया, जब वो अपनी दुकान पर पिता और भाई के साथ थे। इसी दौरान आतंकियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि जिस वक्त आतंकियों ने हमला किया उस वक्त उनके साथ कोई भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। हमले के बाद तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

जम्मू- कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने दावा किया है कि वसीम बारी की हत्या के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है. उनके मुताबिक उन पर हमला करने वाले सारे आतंकियों की पहचान कर ली गई है. वहीं आपको बता दें कि बीजेपी नेता की सुरक्षा में तैनात सभी 8 सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, क्योंकि उनके पक्ष से भारी लापरवाही सामने आई है

प्रधानमंत्री कार्यालय में केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्‍हें फोन कर बांडीपोरा में भाजपा नेता, उनके भाई और पिता की हत्या की घटना की पूरी जानकारी ली। प्रधानमंत्री ने घटना पर दुख जताते हुए परिवार के साथ गहरी संवेदना जताई है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राममाधव ने कहा कि वह इस घटना से स्‍तब्‍ध हैं।

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नेड्डा ने ट्वीट कर कहा कि हमने बांडीपोरा में आतंकियों के कायराना हमले में शेख वसीम बारी, उनके भाई और पिता को खो दिया है। यह पार्टी की बड़ी क्षति है। मेरी गहरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं। पूरी पार्टी शोक संतप्‍त परिवार के साथ खड़ी है। मैं विश्‍वास दिलाता हूं कि शेख वसीम बारी, उनके भाई और पिता का बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कान्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह अत्यंत दुखद है कि कश्मीर में मुख्यधारा की राजनीति से जुड़े लोगों पर आतंकी हमले बदस्तूर जारी हैं।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में लंबे समय से आतंकवादियों के खिलाफ सेना ने अभियान चला रखा है। कई इलाकों में लगभग हर रेज हुए एनकाउंटर में बहुत से बड़े आतंकवादी ढेर किए गए हैं। घाटी में इस साल हिज्बुल, लश्कर समेत कई आतंकी समूहों के टॉप कमांडरों समेत आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.