Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय जनता पार्टी के विधायक देवेंद्र नाथ रॉय का शव सोमवार सुबह उत्तर बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में अपने घर के पास पाया गया, इस मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति गरमा गई है। ज़िले के हेमताबाद से विधायक देवेंद्र नाथ राय के परिजनों और प्रदेश बीजेपी नेताओं ने जहाँ इसे हत्या करार देते हुए इसकी जाँच सीबीआई से कराने की मांग की है।

वहीं पुलिस ने राय की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद होने का दावा किया है। पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “सोमवार सुबह हेमताबाद के विधायक देवेंद्रनाथ राय का शव बरामद किया गया. उनकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है. उसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए दो लोगों को ज़िम्मेदार ठहराया है.” पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। आसपास के लोगों का स्पष्ट मानना है कि बीजेपी विधायक की पहले हत्या कर दी गई और बाद में शव को दुकान से लटका दिया गया।

भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने विधायक के शव मिलने पर कहा, ‘हम हेमाबाद के भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हैं। तृणमूल कांग्रेस इस हत्या के पीछे है और उसने इसे आत्महत्या जैसा बना दिया है। मैं पश्चिम बंगाल के सीएम से अनुरोध करता हूं कि हत्या के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच का आदेश दें।’

प्रदेश बीजेपी नेताओं के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू ने भी इस कथित हत्या के लिए ममता बनर्जी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी इस हत्या पर सवाल उठाते हुए सच्चाई सामने लाने के लिए इसकी गहन जाँच की माँग की है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.