बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए काफी मशहूर हैं। लोग उन्हें एक्टिंग और फिटनेस के लिए जानते हैं। वे बॉलीवुड के सबसे व्यस्त स्टार हैं। अपनी फिल्मों को समय से पूरा करने की कोशिश करते हैं। एक्टर इस समय अयोध्या में राम सेतु फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। पर कोरोना ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया हैं। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद इंस्टाग्राम पर दी है।

अक्षय कुमार ने बताया है कि उन्हें कोरोना हो गया है। इस बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अक्षय ने कहा कि वह होम क्वारनटीन में हैं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।”

उन्होंने आगे लिखा, ”सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।”

बॉलीवुड में कोरोना का गहरा असर दिख रहा है। एक के बाद एक सितारे कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली, परेश रावल आदि सितारे कोरोना से जंग लड़ रहे हैं।

बता दें कि, अक्षय कुमार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म राम सेतु की शूटिंग अयोध्या में कर रहे हैं। पर कोरोना के कारण काम रूकने की कगार पर आ गया है। गौरतलब है कि, फिल्म राम के जीवन पर आधारित हैं। इसमें अक्षय आरकीटेकचर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में  जैकलीन और नुसरत भरूचा अहम भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here