होम देश Lakhimpur Kheri News: बॉलीवुड डायरेक्टर Avinash Das का तंज, कहा- मंत्री का...

Lakhimpur Kheri News: बॉलीवुड डायरेक्टर Avinash Das का तंज, कहा- मंत्री का बेटा गिरफ़्तार हुआ है या ससुराल आया है?

पिछले सप्ताह Lakhimpur Kheri जिले में हुई हिंसा के सिलसिले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) के बेटे Ashish Mishra को अदालत ने कल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। अब सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि मंत्री अजय मिश्रा के बेटे की खातिरदारी के लिए पुलिस चाय नाश्‍ता ले जा रही है। अब इसी वीडियो को शेयर करते हुए फिल्‍ममेकर Avinash Das ने तंज कसते हुए एक सवाल पूछा है कि मंत्री का बेटा गिरफ़्तार हुआ है या ससुराल आया है? समोसे जलेबी से ख़ातिरदारी क्यों हो रही है? कोई बताएगा?  

Bollywood director Avinash Das taunted

अविनाश दास के सवाल पर @jalan_nath नाम के यूजर ने कंमेट किया , ‘’ अविनाश जी, मंत्री के बेटे को अगर ससुराल में चाय जलेबी परोसी जाएगी तो ससुराल वालों या चाय जलेबी में से किसी एक की तो तौहीन ही होगी। यह temporary इंतज़ाम है। हमें अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा, पक्की व्‍यवस्‍था देखने हेतु। ‘’

@karedeen ने अविनाश दास को जवाब देते हुए कहा, ” अंध विरोध की हद कहे अथवा चमत्कार जो दिवाल के उस ओर भी देख लिया की नाश्‍ता कौन कर रहा है। ”

मुख्‍य आरोपी न्यायिक हिरासत में

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में 3 अक्टूबर को किसानों को कुचलने के आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) कल सुबह पुलिस के सामने पेश हुए। आशीष आज दर्जनों पुलिसकर्मियों के साथ लखीमपुर खीरी अपराध शाखा कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंचे थे। मामले में हुई हिंसा के सिलसिले में करीब 12 घंटे की पूछताछ के बाद मेडिकल टीम ने Crime Branch Office में आशीष मिश्रा की जांच की और जिसके बाद उन्हें न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेशी के लिए ले जाया गया और कल देर रात को अदालत ने उन्‍हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

FIR में आशीष मिश्रा का नाम था

किसानों की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आशीष मिश्रा का नाम लिया गया था, जिन्होंने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। इससे पहले मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंचते ही गुरुवार को दो लोगों लव कुश और आशीष पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी हिंसा: BJP कार्यकर्ताओं की मौत पर Rakesh Tikait बोले, “यह एक्शन का रिएक्शन था”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Akhilesh Yadav मैनपुरी की करहल सीट से लड़ सकते हैं चुनाव, पढ़ें 20 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: अखिलेश यादव अपने पिता और समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की संसदीय सीट मैनपुरी की करहल सीट...

Delhi में कोरोना से 43 लोगों की मौत, 12,306 नए मामले, सरकार ने टेस्ट की कीमतें घटाईं

Delhi में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 43 लोगों की मौत हुई है। पिछले साल 10 जून के बाद से ये सबसे ज्यादा मौतें हैं। इस बीच गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में 12,306 नए कोविड मामले दर्ज किए गए, जो कल की संख्या (13,785) की तुलना में 10.72 प्रतिशत कम हैं।

Gehraiyaan का ट्रेलर रिलीज, Deepika Padukone और Siddhant Chaturvedi किसिंग सीन करते आए नजर

Gehraiyaan ट्रेलर में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा Deepika Padukone की एक्टिंग शानदार लग रही है। वहीं Siddhant Chaturvedi भी टक्कर दे रहे हैं।

Madhya Pradesh News: BJP सांसद Sadhvi Pragya बोलीं- शराब करती है औषधि का काम, Congress ने किया वार

Madhya Pradesh News: शराब के मुद्दे को लेकर Congress Party लगातार BJP पर निशाना साध रही है। अब कांग्रेस ने बीजेपी नेता...