Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ज्यों ज्यों कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, त्यों त्यों राजनेताओं के दिल की धड़कने तेज होती जा रही हैं। चुनाव को जीतने की जिद्द इस कदर है कि कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे को नीचा दिखाने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को पीएम मोदी ने अंतिम पड़ाव की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, कि जहां कांग्रेस होती है, वहां बुराई खुद ब खुद आ जाती है और जहां बीजेपी होती है वहां अच्छाई दौड़ी दौड़ी चली आती है। कांग्रेस के ये नामदार सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और वो सोना भी विदेश वाला है।

बंगारपेट में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, जो मैं देश में इतनी बड़ी संख्या में शौचालय बनवा रहा हूं, ये अमीरों के लिए नहीं गरीबों के लिए बनवा रहा हूं। लेकिन जो ये सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, ये कभी गरीबों का दुःख नहीं समझेंगे। लेकिन अब कांग्रेस को कर्नाटक से विदा करने की बारी है। उन्होंने कहा- कांग्रेस सांप्रदायिकता, कांग्रेस कल्चर, जातिवाद, अपराध, भ्रष्टाचार और कॉन्ट्रैक्टर सिस्टम जैसी 6 बीमारियों से ग्रसित है और यह जहां भी जाती है अपने वायरस वहां फैला देती है।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 2019 में प्रधानमंत्री बनने की चाहत जताने के बयान पर मोदी ने तंज कसते हुए कहा, कि यह तो वहीं बाल्टी और टैंकर वाली बात हो गई। जिस गांव में पानी की ज्यादा किल्लत होती है और वहां के लोगों को जैसे ही पता चलता है कि मंगलवार को 3 बजे पानी का टैंकर आएगा तो लोग सुबह से ही अपनी बाल्टियां वहां लाइन में लगाकर अपने कामकाज के लिए निकल जाते हैं। तीन बजते ही जैसे ही टैंकर आता है तो लोग अपनी-अपनी बारी से पानी भरना शुरू कर देते हैं लेकिन तभी गांव का कोई दंबग या सिरफिरा आ जाता है, जो दादागिरी दिखाकर सारी बाल्टियों को हटाकर पहले खुद पानी भरकर वहां से चला जाता है।

मोदी ने कहा, इस मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। अचानक एक आदमी (राहुल गांधी)  आया और खुद को प्रधानमंत्री घोषित करके चला गया। उसे यह तक फिक्र नहीं थी कि पीछे कतार में उससे कुछ सीनियर वर्ग के लोग भी खड़े हुए हैं, जो उससे कई ज्यादा अनुभवी हैं। लेकिन उनका जो होगा सो होता रहेगा, वो तो बस कह कर चला गया कि अगला प्रधानमंत्री तो मैं ही बनूंगा।

पढ़ें: राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री बनने की दिखाई चाहत, कहा- मैं बनूंगा प्रधानमंत्री

मोदी ने कहा, इस परिवार को लोकतंत्र से कोई मतलब नहीं है। इनके दिमाग में तो सुबह-शाम बस प्रधानमंत्री की कुर्सी के बारे में चलता रहता है। राहुल गांधी को ना कांग्रेस की चिंता है और ना कांग्रेस की परंपरा की। पीएम मोदी ने कहा, हिन्दुस्तान में जहां- जहां चुनाव हुआ, वहां से कांग्रेस साफ़ हो गयी, और इस बार कर्नाटक में से भी काग्रेस साफ़ होने वाली है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.