होम ज़रा हटके टेक्‍नोलॉजी 599 रूपए में घर लाएं Samsung का यह शानदार फोन, जानें फीचर्स...

599 रूपए में घर लाएं Samsung का यह शानदार फोन, जानें फीचर्स और कैसे खरीदें

दीवाली तो अब खत्म हो गया है। लोगों ने खूब शॉपिंग की। त्योहार सीजन के दौरान स्मार्टफोन पर लोगों को धमाकेदार डिस्काउंट मिले, iPhone से लेकर काफी सारे महंगे फोन कम दामों में लोगों ने खरीदे, फ्लिपकार्ट पर भले ही दीवाली सेल खत्म हो गया है मगर स्मार्टफोन पर अभी भी बहुत अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। हम आपको बता दें आप इस समय फ्लिप्कार्ट पर Samsung  के फ़ोन पर ऑफर चल रहा है आप इसे बहुत ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं.

599 रुपये में कैसे खरीदें

आपको बता दें कि SAMSUNG Galaxy F12 में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले  वैरिएंट की लॉन्च कीमत 12,999 रुपये है। मगर फ्लिपकार्ट पर आपको इस फोन पर 12% का डिस्काउंट मिल रहा है और डिस्काउंट के बाद यह फोन 11,499 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन ऑफर्स के बाद आप इस फोन को और कम दामों में खरीद सकते हैं। SAMSUNG Galaxy F12  पर 10,900 रुपये का बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं, तो आपको ये फोन 599 रुपये में मिल सकता है लेकिन इतना ऑफ तभी होगा जब आपके फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल लैटेस्ट होगा।

क्या है फीचर्स

फोन के फीर्चस के बारे में बात करें तो SAMSUNG Galaxy F12 में 6.51-इंच का HD+ डिस्प्ले मिल रहा है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड के लिए स्लॉट भी है, जिससे फोन की मेमोरी को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। SAMSUNG Galaxy F12 में 48MP + 5MP + 2MP + 2MP का बैक कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 8MP का सेंसर भी है। इस फोन में 6000mAH की दमदार बैटरी लगाया गया है।

इसे भी पढ़ें:

Samsung का यह शानदार फोन हुआ लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स और कीमत

Budget Smartphone In India : 5 बजट स्मार्टफोन, जिसके फीचर्स जानकर आप हो जाएंगे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।