ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली अमेरिका की सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स कई दिनों से अपने पिता के साथ कानूनी मामलों के कारण बेहद चर्चा में है। ब्रिटनी ने अपने पिता जेमी स्पीयर्स के संरक्षण से मुक्त होने के लिए कोर्ट गई थीं। कंजरवेटरशिप से मुक्त होने के लिए ब्रिटनी ने कई बयान दिए हैं। यहां तक कि यह खबरें भी आई थीं कि ब्रिटनी यह केस हार गई हैं और उन्हें कंजरवेटरशिप से मुक्ति नहीं मिली है। मगर बात यह है कि बीते दिनों ब्रिटनी को इस पूरे मामले में अपना वकील खुद चुनने का अधिकार दिया जा चुका है। इसी बीच ब्रिटनी अपनी एक पोस्ट को लेकर एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है।

ब्रिटनी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है और उसके माध्यम से कई अहम बातें लिखी हैं। उन्होंने लिखा कि जब तक वह अपने पिता के संरक्षण से मुक्त नहीं हो जातीं तब तक वह स्टेज पर परफॉर्म नहीं देंगी और ना ही किसी कॉन्सर्ट का हिस्सा होंगी 13 साल से पिता की कंजरवेटरशिप में रह रहीं ब्रिटनी ने लिखा कि इसने “मेरे सपनों को मार दिया है।”

ब्रिटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट में इतना तक लिख दिया है कि वह स्टेज के बजाय एक कमरे में वीडियो बनाना ज्यादा पसंद करेंगी। ब्रिटनी ने लिखा ‘जब तक मेरे पिता ये निर्णय लेंगे कि मैं क्या पहनूंगी, क्या कहूंगी, क्या करूंगी और क्या सोचूंगी, तब तक मैं परफॉर्म नहीं करूंगी।’

आपको बता दें, करीब 13 साल से ब्रिटनी अपने पिता जेमी स्पीयर्स के संरक्षण में हैं। वहीं उनके करियर और जीवन को लेकर सभी फैसले लेते हैं। ब्रिटनी ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स की अदालत से बोला था कि उनके इस अपमानजनक संरक्षण को खत्म किया जाए और उन्हें उनकी जिंदगी वापस दिया जाए।

ब्रिटनी ने कोर्ट में कंजरवेटरशिप के खिलाफ यह भी कहा है कि ‘मुझे मेरी जिंदगी, मेरी आजादी वापस चाहिए। 13 साल हो चुके हैं, अब बहुत हुआ।’ ब्रिटनी मानसिक रूप से ठीक नहीं हैं। इस वजह से उनके पिता 2008 से कानूनी तौर पर उनका देखरेख कर रहे हैं। ब्रिटनी के पिता जेमी स्पीयर्स के पास कानूनी अधिकार है, जिसके चलते वो अपनी बेटी के जीवन से जुड़ा हर फैसला कर सकते है। इसमें उनकी पर्सनल लाइफ और पैसों से जुड़े मामले सब कुछ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here