होम विधानसभा चुनाव 2022 उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव टिकट न मिलने पर फूट-फूट कर रोए BSP नेता Arshad Rana, आत्‍महत्‍या...

टिकट न मिलने पर फूट-फूट कर रोए BSP नेता Arshad Rana, आत्‍महत्‍या की दी धमकी, देखें VIDEO

Arshad Rana BSP: उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता अपने दल से टिकट की पेशकश कर रहे हैं। चुनाव से पहले अक्सर यह भी देखा जाता है कि टिकट कटने और न मिलने पर कई नेता अपनी ही पार्टी से नाराज हो जाते हैं और कई बार तो छोड़ भी देते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश में एक नेता को टिकट नहीं मिली तो वो फूट-फूट कर रोने लगे।

दरअसल बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता Arshad Rana ने दावा किया है कि बसपा द्वारा यूपी चुनाव में उन्हें टिकट देने का वादा किया गया था लेकिन आगामी चुनावों के लिए होर्डिंग लगाने के बावजूद अंतिम समय में उन्‍हें टिकट नहीं दिया गया। इस दौरान राणा रोते हुए भी दिखाई दिए और उनका फूट- फूट के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

67 लाख रुपये पार्टी के नेताओं ने लिए हैं: Arshad Rana

Arshad Rana
Arshad Rana

Arshad Rana का कहना है कि वो 24 साल से पार्टी के लिए काम कर रहा है और 2018 में उसे औपचारिक रूप से Charthawal विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया गया था। जिसके बाद उसने करीब 4 साल तक इस विधानसभा में पूरी मेहनत की और जब चुनाव के पहले उसने टिकट के लिए फोन किया तो पार्टी की तरफ से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं मिली।

उसने आरोप लगाया कि टिकट देने के नाम पर उससे कुल मिलाकर 67 लाख रुपये पार्टी के नेताओं ने लिए हैं। राणा ने जिन नेताओं को पैसे दिए हैं उन्‍हें धमकी दी है कि अगर दो दिन के अंदर उसकी मुलाकात बसपा सुप्रीमो मायावती से नहीं कराई गई तो वो लखनऊ में आत्‍मदाह करेगा।

maya

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

What is Surrogacy: भारत में Surrogacy को लेकर क्या है कानूनी प्रक्रिया? कितना आता है खर्च?

What is Surrogacy: भारत में इन दिनों Surrogacy की चर्चा खूब हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारे अभी हाल ही में सरोगेसी की मदद से माता- पिता बने हैं।

PESB GAIL Recruitment 2022: गेल में निकली भर्ती, 31 मार्च तक करें अप्लाई

PESB Gail Recruitment 2022: Gail में भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी किया गया है।

Lata Mangeshkar की स्वास्थ्य में सुधार, लेकिन अभी भी हैं ICU में

Lata Mangeshkar अभी आइसीयू वार्ड में हैं। डॅा. प्रतीत समदानी ने उनके स्वास्थय की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी सेहत में अब सुधार हो रहा हैं