Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रिलांयस जियो की प्राइम मेंबरशिप लेने की अंतिम तिथि 31 मार्च थी लेकिन जो ग्राहक यह मेंबरशिप नहीं ले पाए उन्हें निराश होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि रिलांयस जियो ने उनके लिए भी एक नए प्लान का ऐलान किया है, जिससे यूज़र्स को राहत मिलेगी।

जिओ के सभी ग्राहक यह जानते हैं कि रिलांयस जियो में 303 रुपये और 499 रुपये दोनो ही डेटा  यूज करने वाले प्लान में एक लिमिट निर्धारित की गई है। जियो का अनलिमिटेड पैकेज का प्रयोग करने के बाद शायद आपको यह कम लगेगा इसलिए कंपनी आपके लिए 999 रुपये और उससे भी ज्यादा वाले प्लान लेकर आई है। इस नए प्लान के तहत यदि आप 999 रुपये और उससे भी ज्यादा का रिचार्ज करवाते है तो कंपनी आपको अपनी नई स्कीम समर सरप्राइज ऑफर के तहत तीन महीने के लिए 100जीबी 4G इन्टरनेट डेटा  उपलब्ध कराएगी।

100 जीबी 4G डेटा  मिलने के साथ-साथ आपको इसके और भी कई फायदे होंगे। 999 रुपये का रिचार्ज कराने पर प्राइम मेंबर्स को 60 दिनों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग तो मिलेगी ही लेकिन साथ में 40जीबी  डेटा  भी मिलेगा। वहीं समर सरप्राइस ऑफर पैक लेने वालों को कंपनी 3 महीने के लिए 100 जीबी  डेटा  देगी, जिससे यूजर्स जियो का पहले जैसा फायदा उठा सकेंगे। मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलांयस जियो ने पिछले कुछ दिनों में तकरीबन 7.2 करोड़ यूजर्स द्वारा उसकी प्राइम सदस्यता लेने का दावा किया है।

कंपनी ने इस प्लान की अवधि 15 अप्रैल तक बढ़ाने का ऐलान भी किया था। यूजर्स की बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप लेने की अवधि को बढ़ाया है, अब यूजर्स 15 अप्रैल तक प्राइम मेंबर बन सकते हैं और साथ ही 15 अप्रैल तक 303 रुपये और उससे भी ज्यादा का रिचार्ज करवाने वाले यूजर्स को तीन महीने के लिए ‘कंपलीमेंटरी’ प्लान देने का भी ऐलान किया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.