होम अपना प्रदेश Capt. Amarinder Singh Corona Positive, ट्वीट कर दी जानकारी

Capt. Amarinder Singh Corona Positive, ट्वीट कर दी जानकारी

Capt. Amarinder Singh Corona Positive पाए गए हैं। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का आग्रह किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

गौर करने वाली बात यह है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह कोरोना वैक्सीन ले चुके हैं लेकिन फिर भी उन्हें कोरोना ने पकड़ लिया है। वैसे तो उन्हें कोरना के लक्षण काफी माइल्ड हैं लेकिन उम्र को ध्यान में रखते हुए कैप्टन को काफी ध्यान रखने के लिए कहा गया है।

Capt Amarinder Singh Corona Positive

Capt.Amarinder Singh
Capt. Amarinder Singh Corona Positive

Capt Amarinder Singh Corona Positive पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर बताया, ”मैं हल्के लक्षण के साथ कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। मैं खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरे संपर्क में आने वालों से आग्रह है कि वह भी जांच करा लें।”

Capt. Amarinder Singh Corona Positive: पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही लोगों से सतर्क रहने और अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है। बता दें कि हाल ही में पंजाब के पटियाला से कैप्टन की पत्नी परनीत कौर भी संक्रमति पाईं गईं थी। उन्होंने भी लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की थी।

Capt Amarinder Singh से चन्नी के घर में कोरोना

Charanjeet Singh Channi
Charanjeet Singh Channi

इससे पहले पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के घर कोरोना बम फूटा था। खबर के मुताबिक सीएम चन्नी की पत्नी और बेटा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं चरणजीच सिंह चन्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

बता दें कि देश में Corona के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में 1,94,720 नए केस सामने आए हैं। इस दौरान 442 लोगों की मौत हुई है। देश में एक्टिव केस की संख्या 9,55,319 हो गयी है। भारत में Positivity Rate 11.05% तक पहुंच गया है। वहीं बात अगर Omicron की तरह तो इस वैरिएंट के भी 4,868 मामले अब तक देश में आ चुके हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

What is Surrogacy: भारत में Surrogacy को लेकर क्या है कानूनी प्रक्रिया? कितना आता है खर्च?

What is Surrogacy: भारत में इन दिनों Surrogacy की चर्चा खूब हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारे अभी हाल ही में सरोगेसी की मदद से माता- पिता बने हैं।

PESB GAIL Recruitment 2022: गेल में निकली भर्ती, 31 मार्च तक करें अप्लाई

PESB Gail Recruitment 2022: Gail में भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी किया गया है।

Lata Mangeshkar की स्वास्थ्य में सुधार, लेकिन अभी भी हैं ICU में

Lata Mangeshkar अभी आइसीयू वार्ड में हैं। डॅा. प्रतीत समदानी ने उनके स्वास्थय की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी सेहत में अब सुधार हो रहा हैं