Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हरियाणा के रोहतक जिले में एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला सामने आया है। निर्भया की तरह इस युवती के शरीर को भी क्षत विक्षत कर दिया गया है। उसकी पहचान मिटाने के लिए दरिंदों ने उसके सिर को कुचल कर सारी हड्डियां तोड़ डाली।

रोहतक में 9 मई को हुई वारदात ने देश को एक बार फिर निर्भया की याद दिला दी है। युवती घर जाने के लिए रिक्शा का इंतजार कर रही थी। तभी एक कार उसके पास रुकती है और कुछ युवक उतर कर जबरन उसको कार में लेकर फरार हो जाते हैं।

उन लड़कों ने चलती कार में बारी-बारी से युवती के साथ बलात्कार किया। युवती मदद के लिए चिल्लाती रही और उन दरिंदों से रहम की भीख मांगती रही। लेकिन उन हौवनों को उस पर तरस नहीं आया। चलती कार में दंरिदे युवती के साथ बलात्कार करते रहे। दरिंदे युवती को एक सुनसान जगह ले गए।

APN Grab 14/5/2017दरिंदे युवती को रोहतक स्थित इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप (आईएमटी) के पीछे खाली प्लॉट ले गए। उस प्लॉट में उस युवती को कैद कर लिया। उन लड़कों ने तीन दिन तक युवती के साथ जो किया उसे सुनकर कोई भी शर्मसार हो जाए। वे दरिंदे 9 मई से 11 मई तक उस युवती के साथ बलात्कार करते रहे। युवती की लाश पुलिस को शहर के बाहरी इलाके से बरामद हुई।

शव के स्थानीय पीजीआई अस्पताल में हुए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में युवती के साथ दुष्कर्म होने, पेट में बेहोशी की दवा, गुप्तांगों में गम्भीर चोट के निशान तथा बेरहमी से हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस के अनुसार युवती सोनीपत की रहने वाली है, जिसका उसके कथित प्रेमी सोनीपत निवासी सुमित कुमार और उसके साथी उत्तर प्रदेश निवासी विकास ने पिछले 9 मई को अपहरण किया था।

आरोपी सुमित और उसके दोस्त विकास को बिना लाइसेंस के देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। सुमित के मुताबिक वह महिला से प्रेम करता था। महिला की मां का कहना है कि वह उनकी बेटी पर शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन बेटी ने मना कर दिया था।

महिला की मां ने बताया कि उनकी बेटी की एक साल पहले शादी हुई थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही तलाक हो गया था। सुमित पिछले कुछ महीनों से उनकी बेटी के पीछे पड़ा था। शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन बेटी ने मना कर दिया था। उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। कुछ दिन पहले सुमित दोस्तों के साथ उनके घर आया था और उनकी बेटी के साथ मारपीट की थी। उसने धमकी भी दी थी।

सोनीपत एसपी अजय मलिक के मुताबिक, महिला की उम्र 23 साल थी। वह तलाकशुदा थी और मायके में रह रही थी। वह एक दवा फैक्ट्री में काम करती थी। महिला कुछ समय से सुमित के सम्पर्क में थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.