Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया OSD (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) के रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार होने पर सिसायत शुरू हो चुकी है। सिसोदिया ने गिरफ्तारी को जायज ठहराते हुए गोपाल कृष्ण माधव को सख्त-से-सख्त सजा दिए जाने की वकालत की है। वहीं बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आज दोपहर में मामले से जुड़ी एक अन्य गिरफ्तारी भी हुई।

सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर OSD भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए हैं।’

एक टीवी इंटरव्यू में सिसोदिया ने कहा कि उनके पास 10-12 ओसडी हैं, लेकिन अगर कोई भी भ्रष्टाचार करता है तो उसे सजा मिलनी चाहिए। चुनाव के आसपास हुई इस गिरफ्तारी से जुड़े सवाल पर सिसोदिया ने कहा कि इसमें टाइमिंग का कोई लेना-देना नहीं है। भ्रष्टाचार का जब पता लगे, कार्रवाई होनी चाहिए।बता दें कि गुरुवार देर रात CBI ने दिल्ली सचिवालय में तैनात गोपाल कृष्ण माधव को गिरफ्तार किया जबकि शनिवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होने वाली है।

Untitled

उधर, बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने भी आप पर हमले के लिए ट्विटर का ही सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘डेप्युटी सीएम के ऑफिस में कोई ओसडी अपने बॉस की जानकारी के बिना रिश्वत नहीं ले सकता। केजरीवाल और सिसोदिया पर पहले भी भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।’ उन्होंने आगे लिखा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ किए आंदोलन से जन्मी पार्टी, भ्रष्टाचार पर ही खत्म होगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.