Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सीबीआई ने जबसे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को सुलझाने की जिम्मेदारी अपने हाथ में ली है रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई की टीम के मुंबई पहुंचने से अभी तक सीबीआई सुशांत की मौत की गुत्थियों को उसके करीबियों से पूछताछ कर सुलझाने  की कोशिश कर रही है। इस मामले में सीबीआई को मुंबई में जांच करते हुए सात दिन पूरे हो चुके हैं और आज आठवां दिन है। इसी सिलसिले में आज पहली बार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने शुक्रवार को पूछताछ  के लिए बुलाया है। जांच एजेंसी ने अभी तक सुशांत से जुड़े कई अहम लोगों से पूछताछ की है। वहीं, सुशांत के फैन्स लगातार रिया की गिरफ्तारी को लेकर भी जांच एजेंसी पर दबाव बना रहे हैं। हालांकि, जांच एजेंसी द्वारा रिया से पूरे मामले में पहली बार पूछताछ हो रही है।

सूत्रों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने मामले से जुड़े दस सवाल पूछे हैं। सू्त्रों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती का बयान सीबीआई टीम की वरिष्ठ अधिकारी नूपुर प्रसाद रिकॉर्ड कर रही हैं। एजेंसी मामले में सुशांत के पिता द्वारा लगाए गए रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधी विभिन्न आरोपों को लेकर सवाल-जवाब कर रही है। वहीं, एजेंसी की मर्डर के एंगल पर भी जांच जारी है।

रिया चक्रवर्ती से पूछे जा रहे हैं ये 10 अहम सवाल:

1- ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में उन्हें किसने जानकारी दी और उस वक्त वह कहां पर थीं?
2- क्या वह सुशांत के घर से इसलिए चली गईं, क्योंकि दोनों के बीच कोई लड़ाई हुई थी?
3- सुशांत सिंह राजपूत के घर से जाने के बाद क्या दोनों के बीच कोई बातचीत हुई। 9 जून से लेकर 14 जून के बीच कोई बातचीत? अगर हां तो क्या हुई और अगर नहीं तो क्यों नहीं हुई?
4- मौत की खबर सुनते ही, क्या रिया सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर गई थीं? अगर नहीं तो इसके पीछे की वजह और उन्होंने सुशांत की बॉडी कहां और कब देखी?
5- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत  सिंह राजपूत का घर 8 जून को क्यों छोड़ा?
6- यूरोप ट्रिप पर रिया और सुशांत कब गए और क्या उस ट्रिप पर परिवार का कोई और सदस्य भी गया था?
7- सूत्रों के अनुसार, सीबीआई ने पूछा कि क्या रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को कोई दवा दी या फिर डॉक्टर को सुशांत को दिखाने के लिए कोई अपॉइंटमेंट लिया था?
8- रिया और सुशांत ने एक साथ कभी कोई फिल्म साइन की थी?
9- रिया चक्रवर्ती और सुशांत की बहन के बीच कभी लड़ाई हुई थी? दोनों के बीच रिश्ते कैसे थे?
10- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से रिया चक्रवर्ती के रिश्ते कैसे थे? क्या रिया का परिवार सुशांत के फ्लैट पर कभी आया था?

सीबीआई टीम एक्टर की मौत के मामले की जांच के लिए पिछले आठ दिन से शहर में है। बृहस्पतिवार को एजेंसी ने चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। एजेंसी ने शौविक से आठ घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया। सीबीआई अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती को शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था। उन्होंने बताया कि चक्रवर्ती उपनगरीय सांता क्रूज स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह जाने के लिए सुबह 10 बजे अपने घर से निकलीं। एजेंसी की जांच टीम यहीं रह रही है। आज केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने भी आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की है। वह उनके परिवार से मिलने हरियाणा के #फरीदाबाद पहुंचे थे जहां उनके पिता इन दिनों रह रहे हैं। रामदास आठवले ने उनसे मुलाकात करके उन्हें दिलासा दी और कहा कि उनके साथ न्याय होगा।

सीबीआई इस मामले में अब तक अभिनेता के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, खाना बनाने वाले नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई द्वारा इस मामले की जांच अपने हाथों में लिए जाने से पहले मुंबई पुलिस अभिनेत्री का बयान दर्ज कर चुकी है।

बहरहाल जिस तेजी से सीबीबआई इस मामले की उलझी कड़ियों को सुलझाने में लगी है, उम्मीद है जल्द ही सुशांत के प्रशंसकों को यह पता चल जाएगा कि आखिर उनके चहेते अभिनेता की मौत क्यों और कैसे हुई।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.