होम राजनीति Chhattisgarh: पूर्व मुख्यमंत्री Raman Singh आज दिल्ली दौरे पर, बोले- कांग्रेस में...

Chhattisgarh: पूर्व मुख्यमंत्री Raman Singh आज दिल्ली दौरे पर, बोले- कांग्रेस में सब कयास ही लगाए जाते है

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) आज दिल्ली प्रवास पर है। रमन सिंह ने कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह को लेकर चुटकी ली। रमन सिंह कहा कि कांग्रेस कभी भी स्पष्ट बात नहीं करती है। उनके वरिष्ठ नेता क्या कहते हैं, राहुल गांधी ने क्या कहा है, नेतृत्व परिवर्तन होगा या नहीं होगा सब कयास ही लगाए जाते है। उन्होंने कहा कि भाजपा को निर्णय लेने में समय नहीं लगता है, जबकि कांग्रेस पिछले कई महीनों से निर्णय नहीं ले पा रही है कि किसे मुख्यमंत्री रखना है और नहीं रखना है।

ये भी पढ़ें-कुर्सी बचाने में सफलता पाकर वापिस लौटे CM भूपेश बघेल, बोले-राहुल गांधी से छत्तीसगढ़ के सभी मुद्दों पर हुई बात

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव के दौरे पर थे जहां उन्होंने जिला अस्पताल में आयोजित रक्तदान शिविर में शिरकत किया था। वहीं, मीडिया से चर्चा करते हुए रमन सिंह ने कहा था कि भाजपा को निर्णय लेने में समय नहीं लगता है, जबकि कांग्रेस पिछले कई महीनों से निर्णय नहीं ले पा रही है कि किसे मुख्यमंत्री रखना है और नहीं रखना है। ढाई-ढाई साल का सिलसिला पता नहीं कब तक समाप्त होगा।

सियासी हलचल तेज

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने और भी कई मामलों को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साध था लेकिन ढाई-ढाई साल वाले फार्मूले को लेकर उन्होंने अपने तेवर दिखाते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस पर जल्दी निर्णय लेना चाहिए और ऐसा लग रहा है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री ही नहीं है और प्रदेश में अगर मुख्यमंत्री ही नहीं रहेगा तो विकास कार्यों का और भी निर्णय लेने में कठिनाई होगी, जिसे देखते हुए कांग्रेस को जल्दी से जल्दी फैसला लेना चाहिए। बता दें कि प्रदेश में सीएम को लेकर फिर से सियासी हलचल तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि फिर से कांग्रेस विधायकों में गुटबाजी शुरू हो गई है। आगामी कुछ दिनों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिल्ली का दौरा भी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

T20 World Cup 2021: Pakistan के हाथों India की हार के बाद ट्रोल हो गए Akshay Kumar, जानें क्या है पूरा मामला

T20 World Cup 2021: टी 20 विश्व कप में अपने ब्लॉकबस्टर संघर्ष में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के कुछ मिनट बाद, ट्विटर पर भारतीय फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को ट्रोल करने वाले मीम्स आने लग गए। बता दें कि ट्विटर पर फैंस #पनौती करके ट्रेंड करवाने लगे। क्योकि अक्षय स्टेडियम से मैच को लाइव देख रहे थे। और भारत हार गया दरअसल अक्षय ने फिल्म हाउसफुल में खुद को पनौती बताया था जिस वजह से यूजर्स भी पनौती करके ट्रेंड करने लग गए।

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

Petrol- Diesel Price Today : पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार पांच दिनों तक लगातार बढ़ने के बाद सोमवार को स्थिर रहीं, लेकिन देश भर में कीमतें रिकॉर्ड ऊंचाई पर बनी हुई हैं।

Tej Pratap Yadav ने कन्हैया के बहाने Congress पर किया वार, कहा- “भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले.. लोगोें को देशभक्ति समझा रहे हैं..”

तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार के बहाने एक बार फिर कांग्रेस पर वार किया है। उन्होंने कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे .... कहने वाले लोग आज लोगों को देशभक्ति समझा रहे हैं। बिहार में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस और राजद में तीखी बहस देखने के मिल रही है।

Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान मामले से जुड़ी अबतक की तमाम बातें

Mumbai cruise drugs case:मुंबई में 2 अक्टूबर की रात से एनसीबी की तरफ से एक cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे...