होम राजनीति Chirag Paswan ने पिता की पुण्यतिथि पर PM Narendra Modi का पत्र...

Chirag Paswan ने पिता की पुण्यतिथि पर PM Narendra Modi का पत्र किया Tweet

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने आज Tweet कर जानकारी दी कि लोक जनशक्ति पार्टी के संस्‍थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की बरसी के अवसर पर प्रधानमंत्री Narendra Modi ने संदेश भेजा है। चिराग ने बताया कि प्रधानमंत्री ने रामविलास पासवान के द्वारा देश के लिए किए गए कामोंं का अभार जताया।

चिराग पासवान ने Tweet किया कि पिता जी के बरखी के दिन आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी का संदेश प्राप्त हुआ है। सर आपने पिता जी के पूरे जीवन के सारांश को अपने शब्दों में पिरो कर उनके द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों का सम्मान किया है व उनके प्रति अपने स्नेह को प्रदर्शित किया है। ”

पिछले साल राम विलास पासवान का देहांत हुआ

दरअसल 8 सितंबर 2020 को चिराग पासवान के पिता राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का निधन हो गया था। वो लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में मंत्री थे। राम विलास पासवान का निधन दिल्ली के एक अस्पताल में हुआ था।

चिराग तेजस्वी से मिले 

चिराग पासवान ने बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की थी। दोनों मीडिया के सामने एक साथ नजर आए थे। राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की बरसी को लेकर चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की। चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को पिता की बरसी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया था।

चाचा पशुपति भी बरसी में आएंगे

LJP नेता और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने शुक्रवार को कहा था कि वह 12 सितंबर को पटना में अपने भाई रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर अपने भतीजे और पार्टी नेता चिराग पासवान द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीटीआई से बात करते हुए पारस ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि चिराग पासवान ने हाल ही में उनके आवास का दौरा किया और उन्हें इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया।

यह भी पढ़ें:

चिराग ही हैं एलजेपी के लीडर, साथ आए तेजस्वी और पासवान- लालू प्रसाद यादव

LJP सांसद ने Tejashwi Yadav से की मुलाकात, Chirag Paswan ने कहा, “नीतीश जी नहीं देते हैं समय”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।