Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नागरिकता कानून संशोधन को लेकर शुरू हुआ बवाल उत्तर पूर्वी दिल्ली में अब खतरनाक मंजर अख्तियार करता जा रहा है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सोमवार को जमकर हिंसा हुई तो वहीं मंगलवार को भी मौजपुर और ब्रह्मपुरी इलाके में पत्थरबाजी की गई। दिल्ली हिंसा में अबतक 8 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल भी शामिल हैं।

इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के हिंसा प्रभावित क्षेत्रों के विधायकों के साथ बैठक की थी। जिसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए लोगों से शांति की अपील की थी। उन्होंने कहा कि इस हिंसा से नुकसान किसी के लिए ठीक नहीं है। कल किसी का भी नंबर आ सकता है।

उन्होंने कहा कि बैठक में विधायकों ने शिकायत की कि प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस की संख्या कम है। उन्होंने कहा कि सीमा से लगी सीमा को सील करने की जरूरत है। जिसपर शक हो उसे ऐहतियातन गिरफ्तार किया जाए। सीएम ने कहा लोकल पुलिस के साथ मिलकर स्थानीय अधिकारी पीस मार्च निकालें। लोकल लेवल पर अधिकारी पीस मीटिंग करें। मंदिरों और मस्जिदों से शांति की अपील की जाए।

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार तीसरे दिन भी उपद्रव थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज सुबह से मौजपुर, बाबरपुर और जाफराबाद इलाके में पथराव की घटना रूक-रूक कर सामने आई हैं। एक ट्वीट में, अरविंद केजरीवाल ने सभी से हिंसा से दूर करने का आग्रह किया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.