होम देश CM Uddhav Thackeray ने परम बीर सिंह पर किया कटाक्ष, कहा- हमारे...

CM Uddhav Thackeray ने परम बीर सिंह पर किया कटाक्ष, कहा- हमारे पास एक ऐसा शिकायतकर्ता है जो लापता है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को राज्य में एक कार्यक्रम में मुंबई के पूर्व शीर्ष पुलिस अधिकारी परम बीर सिंह पर कटाक्ष किया। कार्यक्रम में जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ द्वारा एक ऐसे मामले का जिक्र करने के बाद जहां आरोपी 1958 से फरार है , ठाकरे ने कहा कि इस राज्य में, हमारे पास एक शिकायतकर्ता है जो लापता है।बता दें कि ऐसी आशंकाएं हैं कि परम बीर सिंह देश से भाग चुके हैं।

सीएम ठाकरे महाराष्ट्र में बॉम्बे हाईकोर्ट के संभाजीनगर-औरंगाबाद खंडपीठ के हाईकोर्ट एनेक्सी भवन में दो नए विंग के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे। केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू, CJI एनवी रमना और सुप्रीम कोर्ट के अन्य सीनियर जज भी मंच पर मौजूद थे।

जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने सालों से लंबित मामलों का किया था जिक्र

जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने सालों से लंबित कई मामलों के बारे में बोलते हुए अपने भाषण में एक किस्सा साझा किया। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र के संगोला तालुका में एक ऐसा मामला है जहां आरोपी 1958 से फरार है। भगवान जाने कि आरोपी अभी आसपास है या नहीं।”

ठाकरे ने परम बीर सिंह का नाम लिये बिना किया तंज

इसके बाद ठाकरे ने मुंबई के पूर्व शीर्ष पुलिस अधिकारी परम बीर सिंह का नाम लिये बिना तंज किया। उन्होंने कहा, “जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ ने एक ऐसे मामले की ओर इशारा किया जहां आरोपी 1958 से फरार है। लेकिन इस राज्य में, हमारे पास एक शिकायतकर्ता है जो लापता है। उसने शिकायत की और अब लापता है। इस पर गौर करने की जरूरत है।”

बता दें कि परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ भ्रष्टाचार और पुलिस के काम में हस्तक्षेप के कुछ आरोप लगाए थे।

यह भी पढ़ें: Vaccination Compulsary है नहीं तो कॉलेज में नहीं मिलेगा प्रवेश- Uddhav Thackeray, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #VaccinationIsNotCompulsary

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Samajwadi Party के उम्मीदवारों की लिस्ट पर बोले BJP नेता- अखिलेश फिर से यूपी में गुंडाराज लाना चाहते हैं

Samajwadi Party: बीजेपी नेता और यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को गुंडों की पार्टी बताया है।

RPN Singh कौन हैं?

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह अर्थात कुंवर रतनजीत प्रताप नारायण सिंह ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

‘KGF Chapter 2’ को लेकर चर्चा में Raveena Tandon बोलीं- “मै पीएम का रोल कर रही हूं लेकिन इंदिरा गांधी का नहीं”

यश की केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter 2) का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि केजीएफ चेप्टर 1 को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवदेन की आखिरी तारीख बढ़ी, यहां जानें नई तारीख

OSSC Field Assistant Recruitment 2022: Odisha Service Selection Board (OSSC) ने Field Assistant की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है।