Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देशभर में कपकपाती ठंड का कहर जारी है। इस ठंड ने लोगों को घरों मे छिपने पर मजबूर किया हुआ है। इस कपकपाती सर्दी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ  गुरुवार रात एक अलग अंदाज में दिखे।

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे, यहां उन्होंने देर रात शहर के कई इलाकों में चल रहे विकास कार्यों का औचक निरीक्षण किया। स्वच्छ भारत अभियान से लेकर गंगा के निर्मलीकरण तक की जमीनी हकीकत जानने निकले सीएम ने इस समीक्षा दौरे के बीच कई बार अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिये तो कई बार परफॉर्मेंस सुधारने के लिये फटकार भी लगाई।

सीएम का हेलिकॉप्टर गुरुवार को करीब पौने चार बजे वाराणसी की पुलिस लाइन में उतरा गया। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों और पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद सीएम योगी सर्किट हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने पहले कनाडा के संसदीय दल और फिर पार्टी के नेताओं से मुलाकात की। इसी बीच अधिकारियों को सीएम के औचक निरीक्षण की जानकारी मिली, तो प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में तैयारियां पूरी होने लगीं और इसी बीच रात करीब 9 बजे सीएम पार्टी विधायकों और अन्य अधिकारियों को साथ सर्किट हाउस से निकले।

आपको बता दें कि समीक्षा दौरे के लिये सीएम सबसे पहले दीनापुर स्थित सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट पर पहुंचे, जहां स्वच्छता और सीवेज शोधन से जुड़ी योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। यहां से सीएम अलईपुर में बने शेल्टर हाउस का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान सीएम नें राज्य सरकार के मंत्रियों नीलकण्ठ तिवारी और अनिल राजभर के साथ यहां मौजूद लोगों से मुलाकात की।यहां सीएम ने लोगों से प्रशासनिक सुविधाओं की आपूर्ति और शेल्टर हाउस में सुविधाओं की उपलब्धता का जायजा लिया। शेल्टर हाउस के निरीक्षण के बाद सीएम योगी का काफिला चौकाघाट की ओर बढ़ा जहां उन्होंने निर्माणाधीन फ्लाईओवर का निरीक्षण किया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.