Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राजस्थान के अजमेर जिले के मांगलियावास के पास रविवार को राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस और डम्पर की टक्कर में 12 लोगो की मौत हो गयी तथा 24 से अधिक लोग घायल हो गये। हादसे में घायल हुये लोगों को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से कईयों की हालत गंभीर बनी हुयी है। हादसे की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव व राहत कार्य शुरू कराये।

थानाधिकारी कानसिंह ने बताया कि सवेरे लगभग दस बजे पाली से जयपुर की ओर आ रही राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस  तबीजी पुलिया के पास सामने से आ रहे तेज गति के एक डम्पर ने बस को टक्कर मार दी ।  इस हादसे में बस का अगला हिस्सा बूरी तरह से पिचक गया और उसमें सवार 12 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।  हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गयी और सडक से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी ।

ग्रामीणों और राहगीरों ने तत्काल बचाव एवं राहत कार्य शुरू करते हुये बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयावह था कि बस और डंपर आपस में बुरी तरह से पिचक गये। हादसे के बाद डम्पर चालक वहां से फरार हो गया। अभी यह तत्काल पता नही चल पाया है कि बस चालक और परिचालक भी मृतकों में शामिल है या नही।अजमेर की जिला कलेक्टर आरती डोगरा ने अस्पताल पहुंच कर घायलों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और चिकित्सकों को घायलों को बेहतर चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.