Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस नेता और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने एक बड़ा बयान देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जगह मायावती का प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार के लिए समर्थन किया है.

उन्होंने कहा कि महागठबंधन 2019 के लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज करेगा और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती प्रधानमंत्री पद की सबसे प्रबल दावेदार बनकर उभरेंगी। साथ ही नटवर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी अगले प्रधानमंत्री नहीं होंगे। यह लगभग तय हो चुका है। उन्होंने कहा कि पीएम पद पर बसपा सुप्रीमो का नाम सबसे आगे चल रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी सीटों को सिर्फ दोगना तक बढ़ाकर 88-90 ही कर सकती है।

बता दें कि नटवर सिंह अलवर के रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अपने पुत्र जगत सिंह का प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत की राजनीति में यूपी का अहम रोल है इसलिए मायावती के प्रधानमंत्री बनने की संभावना काफी बढ़ गई है।

महागठबंधन को लेकर नटवर सिंह ने कहा कि पीएम मोदी अभी तक दक्षिण भारत को समझ नहीं पाए, क्योंकि कोई विजन नहीं है। जो कांग्रेस का ऑल इंडिया विजन था, वह मोदी का नहीं रहा। उन्होंने कहा कि गठबंधन तो बनेगा ही यह कलकत्ता में साबित हो चुका है। साथ ही उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में मिली हार के बाद मोदी की छवि गिरी है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राज्य में हुकूमत करना अलग बात है और देश पर हुकूमत करना अलग बात है।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.