होम देश Corona Update: कोरोना फिर दे रहा खतरें की घंटी, 24 घंटे में...

Corona Update: कोरोना फिर दे रहा खतरें की घंटी, 24 घंटे में आए 10,549 नए मामले

Corona Update: कोरोना का खतरा एक बार फिर बढ़ता हुआ दिख रहा है। पिछले 24 घंटे में एक बार फिर 10 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में 10,549 नए केस सामने आए हैं। ये आंकड़ें उससे पहले के 24 घंटों में आए मामलों से 15.7 फीसदी ज़्यादा है।

देश में कोरोना (corona) की दूसरी लहर थम चुका है। कई राज्यों में जिंदगी भी समान्य होने लगी है। लेकिन अभी भी कुछ राज्यों में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। गुरुवार को 24 घंटे में 9,119 नए केस दर्ज हुए थे। इस दौरान 396 लोगों की मौत भी हुई थी। गौरतलब है कि कोविड-19 से पिछले 24 घंटे में 10,264 लोग ठीक हुए हैं। कोरोना से ठीक होने वालों की कुल संख्या 33,967,962 हो गई है।

बुधवार को आए थे 9,283 मामले

भारत में कोरोना के मामले कम हो रहे हैं लेकिन अभी भी हजारों की संख्या में लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। बुधवार को देश में 9,283 नए मामले सामने आए थे। यह आकंड़ा इससे पहले के 24 घंटे में आए केस की तुलना में 22 प्रतिशत अधिक था। हालांकि कोरोना से रिकवरी दर भी तेजी से बढ़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।

Mirzapur फेम Brahma Mishra उर्फ ‘ललित’ का हुआ हार्टअटैक से निधन, ‘मुन्ना भैया’ ने जताया दु:ख

Mirzapur वेब सीरीज कई लोगों की पसंदीदा वेब सीरीज है। वेब सीरीज में ललित का करैक्टर का निभाने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा...

महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh को किया सस्पेंड

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) अनियमितताओं के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को परमबीर सिंह और बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के बीच हुई मुलाकात की जांच का आदेश दिया था। इन दोनों के बीच यह मुलाकात सोमवार को तब हुई, जब परमबीर चांदीवाल जांच आयोग के सामने पेश हुए थे। परमबीर और वाझे मुंबई में अवैध वसूली के एक मामले में सह-आरोपी हैं।