होम मनोरंजन Sidharth Shukla की मौत के कवरेज से नाराज Anushka ने कहा, सेलिब्रिटी...

Sidharth Shukla की मौत के कवरेज से नाराज Anushka ने कहा, सेलिब्रिटी की मौत उनके लिए तमाशा ही रहेगी

Sidharth Shukla की मौत के Media Coverage से अभिनेत्री Anushka Sharma नाराज हो गई है।अनुष्का ने Social Media पर एक पोस्ट शेयर करते हुए Media पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि Celebrity की मौत को Media ‘तमाशा’ के रुप में बदल देती है। दरअसल, एक्टर जाकिर खान ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर सेलिब्रिटीज की मौत पर Media Coverage को लेकर नाराजगी जताई है। Anushka Sharma ने जाकिर खान के इस पोस्ट को ही अपनी Social Media पेज पर शेयर किया है। हालांकि उन्होंने जाकिर के पोस्ट के साथ अपनी तरफ से कुछ नहीं लिखा, लेकिन पोस्ट पढ़कर समझा जा सकता है कि उन्होंने Sidharth की मौत को लेकर Media में चल रहीं खबरों और Social Media पर वायरल फोटोज और वीडियोज पर गुस्सा और नाराजगी जताई है।

Sidharth Shukla …तुम्हारी मौत तमाशा ही रहेगी

Anushka Sharma ने शेयर किए गए जाकिर खान के पोस्ट में लिखा है, “वो तुम्हें इंसान नहीं समझते। इसलिए नहीं है कोई लाइन, न कोई बाउंड्रीज हैं। तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला जिस्म नहीं। बस तस्वीर लेने का एक और मौका है, यह वैसे है जैसे, दंगो में किसी जलते घर में से बर्तन चुराने की कोशिश करना। क्योंकि, इसके बाद तुम उनके क्या ही काम आओगे। ज्यादा से ज्यादा 10 तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीडियोज स्टोरी, एक पोस्ट और बस खत्म। इसलिए तुम्हारी मौत तमाशा ही रहेगी।”

Sidharth Shukla2 1
Sidharth Shukla : Born: 12 December 1980, Mumbai. Died: 2 September 2021, HBT Medical College And Dr. R N Cooper Municipal General Hospital, Mumbai.

तुमसे मोहब्बत करता हर इंसान उनके लिए बस तमाशा है

पोस्ट में आगे लिखा है, “रोती मां भी तमाशा, गम से टूटा हुआ बाप तमाशा, बेसुद बहन, हिम्मत हारे हुए भाई, तुमसे मोहब्बत करता हर इंसान उनके लिए बस तमाशा है। तुम जिंदा होते तो बात अलग थी। तुम्हारे मरने के बाद, तुम्हारे रोते-बिलखते अपने अब उनकी भूख मिटाएंगे। बस बता रहा हूं कि यही जिंदगी चुनी है तुमने और मैंने। मैं यही कहना चाहता हूं कि आखिरी बार आंखें बंद होने से पहले खुश रहो, अपने दोस्तों में, प्यार करो अपने लोगों से, बहुत सारा सीखो, नए रिश्ते बनाओ। बस उनके लिए मत जीना। जितना बचा है अपने लिए जीना क्योंकि उनके हिसाब से तुम इंसान ही नहीं हो।

इस पोस्ट से तो यही जाहिर होता है कि उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से Media पर तंज कसा है और इस पोस्ट को शेयर कर Media के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है।

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla के निधन की खबर सुन Shehnaaz Gill का हुआ बुरा हाल, पिता ने कहा- “बेटी की हालत खराब”

इंग्लैंड की सड़कों पर एंजॉय कर रही हैं अनुष्का शर्मा, तस्वीरों में दिखा शानदार लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Legends League Cricket में असगर अफगान की तूफानी पारी, इंडिया महाराजा की लगातार दूसरी हार

Legends League Cricket में इंडिया महाराजा को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। एशिया लायंस ने इस मुकाबले में इंडिया महाराजा को 36 रनों से हराया। इस मुकाबले में अफगानिस्तान के असगर अफगान अकेले ही इंडिया महाराजा टीम पर भारी पड़ गए। असगर अफगान ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए एशिया लायंस को दूसरी जीत दिला दी। एशिया लायंस तीन में दो जीत के साथ चार अंक लेकर अंकतालिका में टॉप पर हैं।

Petrol Diesel Rate: Delhi-NCR में स्थिर बनी हुई हैं पेट्रोल और डीजल की कीमतें

Petrol Diesel Rate: दिल्‍ली और एनसीआर में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अभी स्थिर बनीं हैं। दो दिन पूर्व ही तेल कंपनियों ने लेटेस्‍ट दाम अपडेट कर दिए थे।

मौलाना Tauqeer Raza की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, Central Waqf Council के सदस्‍य Rais Pathan ने दर्ज कराई शिकायत

पिछले दिनों आला हजरत बरेली शरीफ के मौलाना Tauqeer Raza अपने बयानों को लेकर विवादों में घिर गए थे।

Kartik Aaryan स्टारर ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के रिलीज डेट में नहीं होगा बदलाव, जानें कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी नई फिल्म भूल भूलैया (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है जिसके रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई हैं