होम खेल CPL : Saint Lucia Kings ने Trinbago Knight Riders को 21 रनों...

CPL : Saint Lucia Kings ने Trinbago Knight Riders को 21 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई

CPL के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में Saint Lucia Kings ने Trinbago Knight Riders को 21 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई। Saint Lucia Kings ने पिछले सीजन में भी फाइनल में जगह बनाई थी, लेकिन पिछला फाइनल में सेंट लूसिया किंग्स को ट्रिनबागो नाइट राइडर्स से हार का सामना करना पड़ा था। इस बार सेमीफाइनल मुकाबले में Saint Lucia Kings ने Trinbago Knight Riders को हराकर फाइनल के रेस से बाहर कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट लूसिया किंग्स ने चार विकेट के नुकसान पर 205 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम 184 रन ही बना सकी। डेविड विसे को हरफनमौला प्रदर्शन (34 रन एवं 5 विकेट) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Saint Lucia Kings ने 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सेंट लूसिया की शुरूआत अच्छी नहीं रही। इसके बाद कप्तान आंद्रे फ्लेचर और मार्क दयाल के बीच 73 रनों की शानदार साझेदारी हुई। फ्लेचर के आउट होने के बाद मार्क दयाल ने रोस्टन चेज के साथ मिलकर 54 रनों की साझेदारी की। इस दौरान मार्क दयाल ने सिर्फ 44 गेंद पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 78 रन बनाए और रोस्टन चेज ने 36 रनों की पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के हर बल्लेबाज को अच्छी शुरूआत मिली पर उसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए। सुनील नारेन ने 30, कॉलिन मुनरो ने 28, दिनेश रामदीन ने 29, डैरेन ब्रावो ने 25 और आखिर में कप्तान किरोन पोलार्ड ने 26 रनों की पारी खेली। आखिरी चार ओवरों में टीम को जीत के लिए 47 रन चाहिए थे लेकिन डेविड विसे ने घातक गेंदबाजी करके यह मुकाबला अपने नाम किया। विसे चार ओवरों में 39 रन देकर पांच विकेट लिए।

यह भी पढ़ें :

Surya Kumar Yadav को जन्मदिन से पहले ही मिला BCCI के तरफ से खास उपहार

Sri Lanka के तेज गेंदबाज Lasith Malinga ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

Daniil Medvedev ने Novak Djokovic को हराकर US Open 2021 का खिताब अपने नाम किया

Ramiz Raja बने Pakistan क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Virender Singh के ट्वीट पर खेल निदेशक ने दिया जवाब, गूंगा पहलवान ने ट्वीट कर की थी ये मांग

Virender Singh उर्फ गूंगा पहलवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य के बधिर खिलाड़ियों को पैरा-एथलीट के रूप में मान्यता देने की मांग करते...

APN News Live Updates: Nishad Party ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का किया ऐलान, पढ़ें 16 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: हरिद्वार धर्म संसद में हुई हेट स्पीच (Hate Speech) के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया।

Bollywood News Updates: ‘पुष्पा’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन में कमाए 300 करोड़ रुपये, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं।

UP Election 2022 के लिए AAP ने जारी की पहली सूची, 150 उम्‍मीदवारों को मिली टिकट

UP Election 2022: 5 राज्यों समेत उत्‍तरप्रदेश में भी कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी AAP की नजर भी...