होम खेल Cricket News Updates: Bangladesh के खिलाफ पहले टेस्ट में Pakistan जीत की...

Cricket News Updates: Bangladesh के खिलाफ पहले टेस्ट में Pakistan जीत की कगार पर, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

Bangladesh में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन Pakistan की टीम जीत की कगार पर पहुंच गई। बांग्लादेश की टीम को दूसरी पारी में 157 रन ही बना सकी। पाकिस्तान को जीत के लिए 202 रनों की जरूरत थी। पाकिस्तान ने 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बिना विकेट गंवाए 109 रन बना लिए हैं। दिन का खेल समाप्त होने तक पाकिस्तान के ओपनर आबिद अली 56 और अब्दुल्लाह शफीक 53 रन बनाकर क्रीज पर थे। जीतने के लिए पाकिस्तान को अब पांचवें दिन 93 रन और बनाने होंगे।

2018 के बाद भारतीय जमीन पर पहला टेस्ट हुआ ड्रॉ

IND vs NZ: India और New Zealand के बीच खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ। भारतीय टीम को जीत के लिए 1 विकेट की जरूरत थी लेकिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने अंतिम समय में विकेट नहीं गिरने दिया। कानपुर टेस्ट मुकाबला जीतने के लिए न्यूूजीलैंड को 284 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 165 रन ही बना सकी और मुकाबला को ड्रॉ करवा लिया। 2018 के बाद भारतीय जमीन पर पहला टेस्ट ड्रॉ हुआ। दूसरा टेस्ट मैच मुंबई में खेला जाएगा। पढ़ें विस्तार से…..

अपना रिकॉर्ड तोड़ने पर Harbhajan Singh ने दी Ashwin को बधाई

Team India के प्रमुख स्पिनर Ravichandran Ashwin ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में Harbhajan Singh को पीछे छोड़ दिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में अश्विन ने 3 विकेट लेकर वसीम अकरम को पीछे छोड़ा था। वहीं दूसरी पारी में अश्विन ने यंग और लाथम को आउट करते ही हरभजन सिंह का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। अश्विन के इस बड़े रिकॉर्ड पर खुद हरभजन सिंह ने उन्हें बधाई दी है और आगे भी इसी प्रकार के प्रदर्शन की उम्मीद की है। पढ़ें विस्तार से…..

Ashwin ने तोड़ा हरभजन सिंह का रिकॉर्ड

Team India के प्रमुख स्पिनर Ravichandran Ashwin ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में हरभजन सिंह को पीछे छोड़ दिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में अश्विन ने 3 विकेट लेकर वसीम अकरम को पीछे छोड़ा था। वहीं दूसरी पारी में अश्विन ने यंग और लाथम को आउट करते ही हरभजन सिंह का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। पढ़ें विस्तार से…..

Shardul Thakur ने साउथ अफ्रीका दौरे से पहले गर्लफ्रेंड मिताली संग की सगाई

Team India के ऑलराउंडर Shardul Thakur ने सगाई कर ली है। शार्दूल ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर के साथ सगाई की है। दोनों की सगाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के लोग मौजूद थे। साउथ अफ्रीका दौरे से पहले शार्दूल ने सगाई कर ली है। पढ़ें विस्तार से…..

कानपुर टेस्ट के पांचवें दिन लंच तक भारत को नहीं मिली सफलता

IND vs NZ: India और New Zealand के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के पांचवां दिन भारत की शुरुआत खराब हुई। कानपुर में टेस्ट मुकाबला जीतने के लिए न्यूूजीलैंड को 284 रनों का लक्ष्य मिला है। न्यूजीलैंड ने पांचवें दिन के पहले सत्र में अच्छी बल्लेबाजी की। समरविल और लाथम ने मिलकर अपनी टीम के लिए लंच तक 1 विकेट खोकर 79 रन बनाए। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Punjab Election 2022: Rahul Gandhi ने Jalandhar में की वर्चुअल रैली, बोले- CM चेहरे का निर्णय कार्यकर्ताओं से पूछकर लेंगे

Punjab Election 2022: पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है और कांग्रेस की कोशिश 2017 के शानदार प्रदर्शन को दोहराने की है।

विदेश मंत्री S. Jaishankar कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से एहतियात बरतने को कहा

S. Jaishankar: विदेश मंत्री एस जयशंकर (S. Jaishankar) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बारे में उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी दी।

गृह मंत्री Amit Shah ने Gautam Buddha Nagar में किया डोर टू डोर कैंपेन, BJP प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

Amit Shah Campaign: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी पूरी तैयारी में जुटी हुई है

CUCET Admission Process: सत्र 2022-23 में CUCET से होगा दाखिला, यहां देखें सभी यूनिवर्सिटी की लिस्ट

CUCET Admission Process: देशभर के कई विश्वविद्यालयों में दाखिले के लिए National Test Agency, CUCET (Central Universities Common Entrance Test) का आयोजन करती है।