होम खेल Cricket News Updates: Hardik Pandya टेस्ट क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास,...

Cricket News Updates: Hardik Pandya टेस्ट क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास, पढ़ें दिनभर की सभी बड़े खबरें

पिछले कुछ समय से चोट से परेशान चल रहे टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं। हार्दिक अपनी पीठ की चोटों के कारण क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट को अलविदा कहना चाहते हैं। ऑलराउंडर चोटों के कारण पिछले कुछ समय से लगातार गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। आईपीएल 2021 और टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। गेंदबाजी नहीं करने को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। हार्दिक टी20 वर्ल्ड कप में भी विफल रहे थे। दो मैच में ही उन्होंने गेंदबाजी की थी और इसमें भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी।

Team India के दिग्गज स्पिनर Harbhajan Singh ले सकते हैं संन्यास

Team India के दिग्गज स्पिनर Harbhajan Singh जल्द संन्यास ले सकते है। ऐसी खबर आ रही है कि हरभजन सिंह अगले सप्ताह संन्यास ले सकते है। संन्यास के बाद हरभजन एक आईपीएल टीम के सपोर्ट स्टाफ में शामिल हो सकते है। आईपीएल के एक सूत्र ने बताया कि हरभजन अगले हफ्ते क्रिकेट से आधिकारिक रूप से संन्यास की घोषणा करेंगे और इसके बाद वो आईपीएल टीम के सपोर्ट स्टाफ के साथ जुड़ जाएंगे। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes 2021: शुरू हो रहा है क्रिकेट का महासंग्राम, जानें कहां देख सकते हैं Live Telecast

Ashes 2021: क्रिकेट का सबसे पुराना फॉर्मेट टेस्ट क्रिकेट में दो टीमों की सबसे पुरानी जंग Ashes सीरीज कल 8 दिसंबर से शुरू हो रही है। यह मुकाबला ब्रिसबेन के द गाबा स्टेडियम में खेला जाएगा। क्रिकेट यह महासंग्राम 42 दिनों तक चलेगा। इस सीरीज में 5 टेस्ट मुकाबले खेले जाएंगे। पढ़ें विस्तार से…..

South Africa दौरे पर वनडे टीम के कप्तान हो सकते हैं Rohit Sharma

Rohit Sharma के फैंस को जल्द खुशखबरी मिलने वाली है। बीसीसीआई टी20 के बाद अब वनडे की कप्तानी भी रोहित शर्मा को दी जा सकती है। ऐसी खबर आ रही है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रोहित शर्मा को वनडे टीम की कप्तानी दी जा सकती है। इसका आधिकारिक एलान भारतीय टीम के घोषणा के दौरान की जाएगी। न्यूज 18 ने BCCI के सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया कि रोहित को वनडे की कप्तानी सौंपने की तैयारियां की जा रही हैं।

India के खिलाफ South Africa ने अपनी 21 सदस्यीय टेस्ट टीम का किया एलान

India के खिलाफ टेस्ट आगामी टेस्ट सीरीज के लिए South Africa ने अपने टेस्ट टीम का एलान कर दिया है। दक्षिण अफ्रीका ने तीन टेस्ट के लिए 21 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। डीन एल्गर को टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं टेम्वा बवुमा को उप-कप्तान बनाया गया है। इस टीम में कई नए खिलाड़ी को भी शामिल किया गया है। 21 सदस्यीय टीम में सिसांडा मगाला और रेयान रिकेल्टन को पहली बार टीम में चुना गया है। पढ़ें विस्तार से…..

Ajaz Patel का अकाउंट हुआ वेरिफाइड

Team India के दिग्गज स्पिनर Ravichandran Ashwin ने ट्विटर से एक खास डिमांड की थी, जिसे ट्विटर ने पूरा कर दिया। अश्विन ने Ajaz Patel के लिए यह डिमांड की थी और उनका अकाउंट वेरिफाइड हो गया। एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। एजाज ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने। अश्विन ने ट्विटर से कहा था कि ऐसा कारनामा करने वाले गेंदबाज का ट्विटर तो कम से कम वेरिफाइड हो और एजाज का ट्विटर वेरिफाइड हो गया। पढ़ें विस्तार से…..

Australia के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए England ने 12 सदस्यीय टीम का किया एलान

Ashes 2021: Australia के साथ होने वाली Ashes series 2021-22 के लिए England ने ब्रिसबेन में होने वाले पहले टेस्ट के लिए 12 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मुकाबला 8 दिसंबर को खेला जाएगा। मैच से एक दिन पहले इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी। इस टीम में जॉनी बेयरस्टो को जगह नहीं दी गई है। वहीं टीम के मुख्य खिलाड़ी की टीम में वापसी हुई है। पढ़ें विस्तार से…..

India का South Africa दौरा तय, 26 दिसंबर से शुरू होगा मुकाबला

South Africa दौरे पर खेले जाने वाली तीन टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज के क्रार्यक्रम की घोषणा कर दी है। South Africa और India के बीच होने वाले आगामी सीरीज के लिए नए शेड्यूल का एलान कर दिया गया है। यह सीरीज अब 26 दिसंबर से शुरू होगा। इस सीरीज में कुल 6 मैच खेले जाएंगे। यह दौरा 26 दिसंबर से 23 जनवरी तक चलेगा। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes से पहले England को लगा बड़ा झटका

England और Australia के बीच एशेज सीरीज के शुरू होने से पहले ही इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज James Anderson पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे। वहीं स्टुअर्ट ब्रॉड भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। इंग्लैंड ने अभी तक अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा नहीं है। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा पहले ही कर दी है। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Free Fire January 27 Redeem Codes को ऐसे करें हासिल

Free Fire January 27 Redeem Codes: फ्री फायर भारत के सबसे लोकप्रिय गेम में से एक है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि...

Punjab Election 2022: Rahul Gandhi ने Jalandhar में की वर्चुअल रैली, बोले- CM चेहरे का निर्णय कार्यकर्ताओं से पूछकर लेंगे

Punjab Election 2022: पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है और कांग्रेस की कोशिश 2017 के शानदार प्रदर्शन को दोहराने की है।

विदेश मंत्री S. Jaishankar कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से एहतियात बरतने को कहा

S. Jaishankar: विदेश मंत्री एस जयशंकर (S. Jaishankar) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बारे में उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी दी।

गृह मंत्री Amit Shah ने Gautam Buddha Nagar में किया डोर टू डोर कैंपेन, BJP प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

Amit Shah Campaign: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी पूरी तैयारी में जुटी हुई है