होम खेल Cricket News Updates: Kohli के रेस्टोरेंट में LGBTQ+ की नो एंट्री, पढ़ें...

Cricket News Updates: Kohli के रेस्टोरेंट में LGBTQ+ की नो एंट्री, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के वन8 कम्यून रेस्टोरेंट पर LGBTQ+ समुदाय के लोगों को एंट्री नहीं देने का आरोप लगा है। ‘यस, वी एक्जिस्ट’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट में यह दावा किया गया है। इसमें कहा गया, ‘LGBTQ+ मेहमानों को विराट कोहली के रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं है। कोहली पुणे, दिल्ली और कोलकाता में वन8 कम्यून नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। उनकी जोमेटो लिस्टिंग में बताया गया है कि स्टैग के लिए रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं है’।’

Rahul Dravid ने बताया Team India इस रणनीति पर करेगी काम

rohit sharma and rahul dravid
rohit sharma and rahul dravid

Team India और New Zealand के बीच टी20 सीरीज 17 नवंबर से खेला जाएगा। Rohit Sharma को टीम का नया कप्तान बनाया गया है। वहीं Rahul Dravid को भारतीय टीम का मुख्य कोच बनाया गया है। मैच से पहले कप्तान और कोच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए टीम को कैसे आगे ले जाना है उसके बारे में बात की। पढ़ें विस्तार से…….

Pakistan में खेली जाएगी 2025 की चैंपियंस ट्रॉफी

icc

ICC ने अपना फ्यूचर प्लान जारी कर दिया है। 2031 तक के टूर्नामेंट के लिए आईसीसी ने मेजबानी देश की घोषणा कर दी है। T20 World Cup 2022 की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया पहले से ही कर रही थी। अब उसके बाद आईसीसी टूर्नामेंट में 12 अलग-अलग देशों को मेजबानी दी गई है। टी20 विश्व कप 2024 की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज को दी गई है। वहीं 2025 का चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी Pakistan को दिया गया है। उसके बाद टी20 विश्व कप 2026 की मेजबानी का जिम्मा भारत और श्रीलंका को दिया गया है। पढ़ें विस्तार से…….

Bangladesh में Pakistan की टीम ने ट्रेनिंग कैंप में अपना नेशनल फ्लैग लगाया

pakistan
pakistan

T20 World Cup 2021 के सेमीफाइनल में हार झेलने के बाद Pakistan टीम Bangladesh दौरे पर गई हुई है। अभी पाकिस्तान टीम ने इस सीरीज के लिए अभ्यास शुरू ही किया था कि उसमें भी हंगामा होने लगा। पाकिस्तान टीम ने अभ्यास के दौरान अपना नेशनल फ्लैग को ट्रेनिंग कैंप में लगा रखा था। जिसके बाद बांग्लादेशी फैंस इस सीरीज को रद्द करने की मांग करने लगे। पढ़ें विस्तार से…….

Hardik Pandya ने कहा- घड़ियां की कीमतों को लेकर उड़ाई गई अफवाह

Hardik Pandya
Hardik Pandya

T20 World Cup 2021 में Team India का सफर सुपर 12 राउंड में ही समाप्त हो गया है। इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा सवाल Hardik Pandya पर उठाए जा रहे थे। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद हार्दिक एक बार फिर सुर्खियों में है। दुबई से इंडिया लौटने के बाद हार्दिक की घड़ियां को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि इनकी कीमत 5 करोड़ है और पंड्या के पास न तो इनके बिल थे और न ही उन्होंने अपने सामान में इनका जिक्र किया था। विवाद बढ़ने पर पंड्या ने खुद इस पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि घड़ियों से जुड़े दस्तावेज उन्होंने कस्टम को सौंप दिए हैं और इनकी कीमत 5 करोड़ नहीं, बल्कि 1.5 करोड़ है। पढ़ें विस्तार से…….

Rahul Dravid और Rohit Sharma ने की नए युग की शुरुआत

indian team
indian team

T20 World Cup 2021 में भारतीय टीम का सफर सुपर 12 राउंड में ही समाप्त हो गया और उसी के साथ कोहली और शास्त्री युग का अंत भी हो गया। हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त हो गया और विराट कोहली ने खुद कप्तानी छोड़ दी। अब हेड कोच Rahul Dravid को बनाया गया है। वहीं Rohit Sharma को टी20 का कप्तान बनाया गया। इन दोनों के साथ भारतीय क्रिकेट टीम में नए युग की शुरुआत हुई है। पढ़ें विस्तार से…….

Australia में होने वाले T20 world Cup 2022 के कार्यक्रम का एलान

world cup
world cup

Australia मेें अगले साल होने वाले T20 World Cup 2022 के कार्यक्रम का एलान किया गया है। टूर्नामेंट की शुरुआत 16 अक्टूबर 2022 से होगी और इसका फाइनल 13 नवंबर को खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के सात शहरों में यह टूर्नामेंट खेला जाएगा। एडिलेड, जीलोन्ग, होबार्ट, मेलबर्न, पर्थ, ब्रिस्बेन और सिडनी में सभी मुकाबले खेले जाएंगे। इस विश्व कप में कुल 45 मुकाबले खेले जाएंगे। पहला सेमीफाइनल मुकाबला सिडनी में 9 नवंबर को खेला जाएगा। जबकि दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाएगा। वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल 13 नवंबर कोे मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पढ़ें विस्तार से…….

Kane Williamson को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दिया गया आराम

20211114 213552
Kane Williamson

New Zealand के कप्तान Kane Williamson भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। केन विलियमसन के अनुपस्थिति में टिम साउदी न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी करेंगे। वहीं केन विलियमसन के बाहर होने के बाद बड़ी वजह निकल कर सामने आ रही है कि वो टेस्ट सीरीज पर ध्यान देना चाहते है। इसी वजह से उन्होंने अपना नाम टी20 सीरीज से वापस से लिया। इस टीम में इस टीम में पहले ही ट्रेंट बोल्ट और कॉलिन डी ग्रैंडहोम को आराम दिया गया है। पढ़ें विस्तार से…….

Bollywood Actor का बड़ा आरोप

Indian Cricket Team,
Indian Cricket Team,

Bollywood Actor और डायरेक्टर KRK अक्सर विवादों में रहते हैं। Social Media Platforms पर भी वो किसी न किसी के साथ उलझते रहते हैं। अब केआरके ने Team India के Cricketers पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए केआरके ने कहा कि ”भारत में सभी क्रिकेटर स्पॉट फिक्सर (नॉट मैच फिक्सर) हैं। वे सब भ्रष्ट हैं। इस लिए कोई ट्रॉफी नहीं जीत पाए। पहले ही बिक जाते हैं।” बता दें कि हाल ही में संपन्‍न हुए T20 वर्ल्ड कप में Team India ने उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया। टीम इंडिया की पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से करारी हार हुई जिस के कारण टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से पहले ही बाहर हो गई। पढ़ें विस्तार से…….

Sachin Tendulkar का दूसरा प्यार है अटूट

Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar को कौन नही जानता होगा। गॉड ऑफ क्रिकेट कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट के ग्राउंड में कौन सा ऐसा रिकॉर्ड है जो अपने नाम नहीं किया है। सचिन तेंदुलकर ने 16 नवंबर 2013 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी। 24 साल के लंबे क्रिकेट करियर के दौरान शायद ही कोई ऐसा रिकॉर्ड होगा जो सचिन तेंदुलकर से अछूता रह गया होगा। सचिन ने वो सब कुछ हासिल किए जिसके वो हकदार थे। सचिन तेंदुलकर की कहानी लगभग सभी को पता है। लेकिन क्या आपको पता है कि सचिन अपना दूसरा प्यार किसे कहते है। सचिन तेंदुलकर कहते है कि मेरा पहला प्यार क्रिकेट है। क्रिकेट के बाद सचिन का दूसरा प्यार संगीत बन गया और यह अभी तक जारी है। पढ़ें विस्तार से…….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: पीएम मोदी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का किया अनावरण

APN News Live Updates: New Zealand की प्रधानमंत्री Jacinda Ardern ने कोरोना नियमों के तहत अपनी शादी को रद्द कर दिया है।

Bollywood News Updates: विक्की कौशल-सारा ने इंदौर में शूटिंग की पूरी, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: Vicky Kaushal ने शादी के बाद शूट पर वापसी कर ली है। हाल ही में विक्की को सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ इंदौर में शूटिंग करने गए थे

Cricket News Updates: कोहली और धवन ने संभाली India की पारी, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज 23 जनवरी को वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्विंटन डिकॉक के शतक से सभी विकेट खोकर 287 रन बनाए। भारत के तरफ से बुमराह ने 2, प्रसिद्ध कृष्णा ने 3, दीपक चाहर ने 2, और चहल ने 1 विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को पहला झटका जल्दी ही लग गया। उसके बाद विराट कोहली और धवन ने पारी को संभाला। खबर अपडेट करने तक 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 89 रन बनाए। धवन 50 और कोहली 27 रन बनाकर खेल रहे है।

IAS Cadre Rules को लेकर ममता बनर्जी के बाद MK Stalin और Pinarayi Vijayan ने भी जताया विरोध, लिखा पीएम को पत्र

IAS Cadre Rules को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। ममता बनर्जी के बाद MK Stalin और Pinarayi Vijayan ने भी इस मुद्दे पर विरोध जताया है।