Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आगरा में दबंगों के कहर का शिकार हुई छात्रा ने गुरुवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बाइक सवार मनचलों ने छात्रा पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। 70 फीसदी से अधिक छात्रा जली थी गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसका इलाज चल रहा था। जहां आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

बता दें, कि बेखौफ बदमाशों ने 10वीं की छात्रा को दिनदहाड़े पेट्रोल डालकर जला दिया था। गंभीर रूप से झुलसी छात्रा को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग रेफर कर दिया गया था। मामले में एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें गंभीर रूप से जली हुई छात्रा कुछ बताने की कोशिश कर रही है। वीडियो वारदात के तुरंत बाद का बताया जा रहा है। छात्रा को उस वक्त जलाया गया जब वह स्कूल से घर लौट रही थी। सरेआम हुई यह सनसनीखेज वारदात थाना मलपुरा क्षेत्र के लालऊ गांव की है। दसवीं क्लास में पढने वाली छात्रा पैदल लौट रही थी तभी एक बाइक पर सवार दो युवक आए और पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। दोनों युवक हेलमेट पहने हुए थे और छात्रा को जलता छोड़ कर कर फरार हो गए।

आगरा में छात्रा को जलाने की घटना पर महिला आयोग गंभीर,दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश की राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा श्रीमती विमला बाथम ने गत 18 दिसम्बर को आगरा के मलपुरा क्षेत्र में दसवीं की छात्रा को जलाकर मारने की घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से प्रकरण की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने एवं दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कराये जाने के निर्देश दिये।

राज्य महिला आयोग की सदस्य सचिव ने यह जानकारी देते हुए अवगत कराया कि आगरा के वरिष्ठ पुलिस अमित पाठक ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की जानकारी दी है तथा बताया है कि पीड़ित परिवार ने अभियुक्तों के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की है। पीड़िता को बेहतर चिकित्सा के लिए सफदरजंग अस्पताल, नई दिल्ली रेफर किया गया था ,जहां उपचार के दौरान रात उसकी मृत्यु हो गई।श्रीमती बॉथम ने आयोग की सदस्या श्रीमती निर्मला दीक्षित, को मौके पर जाकर पीड़िता के परिवार से भेंट करने और प्रकरण की स्थलीय जांच के निर्देश दिए हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.