Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती शुरू से ही सुर्खियों में रही है लेकिन फिल्म का ट्रेलर आने के बाद यह लोगों से और वाहवाही बटोर रही है। चाहे बात इसके सेट्स की हो, भव्यता की हो या कलाकारों के कपड़े या लुक्स की, दर्शकों ने हर चीज को पसंद किया है और इसकी खूब चर्चा हो रही है। इसी तरह फिल्म में पद्मावती के कपड़ों की भी बड़ी चर्चा हो रही है। खबरों की माने तो फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती बनने के लिए जितने कपड़े और गहने पहने हैं वो कुल मिलाकर 35 किलो वजन के हैं।

बता दें कि पद्मावती के शूटिंग के वक्त दीपिका पादुकोण का वजन 58 किलो था जो इस 35 किलो के कपड़े और गहने पहनने के बाद 93 किलो हो गया। दीपिका को कई बार घंटों तक 20 किलो के गहने, चार किलो का दुपट्टा और 11 किलो का घाघरा सहित करीब 35 किलो का अतिरिक्त बोझ उठाना पड़ता था। बताते हैं कि इसके लिए 200 कारीगरों ने 600 दिन काम कर 400 किलो सोना पिघला कर गहने बनाए हैं।

सूत्रों की माने तो दीपिका ने इन सबको लेकर एक बार भी उफ्फ नहीं की और न भंसाली से इसकी कभी शिकायत की। दीपिका को इतने वजनी पोषाक में लंबे लंबे शॉट्स, नाच-गाना और अंत में 16000 राजपूतानियों के साथ जौहर भी करना पड़ा। यह सब इतना आसान नहीं था लेकिन दीपिका ने कभी भी इसको लेकर अपनी शिकायत जाहिर की।

वैसे यह दीपिका के लिए अधिक मुश्किल नहीं रहा होगा क्योंकि वो पहले भी भंसाली के साथ काम कर चुकी है और भंसाली पिक्चर्स अपनी भव्यता और रंगीन कला – संस्कृति के लिए ही जाना जाता है।

दीपिका भंसाली की ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव-मस्तानी’ में भी काम कर चुकी हैं और वो इन सबसे वाकिफ हैं। निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म के केरैक्टर्स के लुक्स, कॉस्ट्यूम्स और बॉडी लैंग्वेज को लेकर काफी सख्त रहते हैं और जितनी मेहनत वो फिल्म में खुद करते हैं उतनी ही अपने एक्टर्स से भी करवाते हैं।

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर आने के बाद हर तरफ ही दीपिका पादुकोण की खूबसूरती की बातें हो रही हैं और उनके खूबसूरत लहंगे, गहनों और नेचुरल मेकअप लुक को खूब सराहा जा रहा है। यूट्यूब पर दीपिका जैसा लुक पाने के लिए कई ट्यूटोरियल वीडियोज भी आ गई हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.