Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच आगे क्या बढ़ी लग रहा है कि बॉलीवुड के तमाम सफेदपोशों के चेहरे से नकाब उतर जाएंगे। जो बंबईया हीरो खुद को महान सामाजिक आयकॉन मानते थे और युवाओं को स्वयं से प्रेरणा लेने की नसीहत देते थे, उनकी कलई धीरे धीरे उतर रही है। अपनी फिल्मों से समाज को संदेश देने वाले खुद किस तरह की दोहरी जिंदगी जीते हैं इसकी पोल खुलनी शुरु हो गई है।

आज एक अहम घटनाक्रम में एनसीबी ने करण जौहर जो कि बॉलीवुड में बडा नाम है, के धर्मा प्रोडक्शन में काम करने वाले एक बड़े अधिकारी को एनसीबी ने हिरासत में लिया है। उम्मीद की जा रही है करण जौहर को भी एनसीबी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

वैसे आज की एनसीबी दफ्तर में काफी चहल पहल रही। बॉलीवुड में ड्रग के बढ़ते जाल के सिलसिले में आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका की नारकोरटिक्स ब्यूरो ऑफ इंडिया के सामने पेशी हुई। दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में साढ़े पांच घंटे पूछताछ की गई। मालूम चला है कि एनसीबी की कड़ाई से हुई पूछताछ में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है। दीपिका के बाद नंबर आया बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों का। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी NCB ने बुलाया था उनसे भी सवालों की एक लंबी लिस्ट के  साथ पूछताछ हुई।

आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर बीती रात ताज होटल में रुके थे। मीडिया से बचने के लिए दीपिका छोटी गाड़ी लेकर होटल से निकलीं। रणवीर दूसरी कार में कुछ दूर तक दीपिका के साथ आए थे। NCB गेस्ट हाउस और ताज होटल के बीच सिर्फ 100 मीटर का फासला है। दीपिका को NCB ने 10 बजे बुलाया था, लेकिन वे करीब 9.50 पर ही पहुंच गईं। आज सुबह दीपिका के पहुंचने पर NCB ने सबसे पहले उन्हें आरोपों के बारे में बताया। डेटा बैकअप लेने के लिए दीपिका के  मोबाइल फोन ले लिए गए। उनसे कहा गया कि इस मामले में किसी संदिग्ध या आरोपी से बात नहीं करेंगी। उसके बाद एक अंडरटेकिंग पर साइन करवाए गए। उनसे कहा गया था कि 3 फेज में पूछताछ की जाएगी। सुबह 9.50 बजे NCB गेस्टहाउस पहुंचीं, पहले अकेले में पूछताछ हुई। फिर उनकी मैनेजर करिश्मा के सामने बैठाकर सवाल किए गए। करीब 3.30 बजे पूछताछ खत्म हुई। 3.50 पर दीपिका NCB के गेस्ट हाउस से निकल गईं।

मालूम चला है कि दीपिका से पूछे गए सवाल थेक्या 28 अक्टूबर 2017 को व्हाट्स ग्रुप में ड्रग के बारे में हुई चैट को अपना मानती हैं

  • ‘हैश’ और ‘वीड’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल  आपने ही किया था
  • करिश्मा से आपके …माल है क्या? पूछने का क्या मतलब था
  • सामने आय़ा है कि व्हाट्स ग्रुप की आप एडमिन थी…इस बारे में आपका क्या कहना है
  • जया साहा से आपकी मुलाकात कैसे हुई?
  • आपने ड्रग के लिए पेमेंट कैसे किया

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर दिन के 11.50 बजे NCB ऑफिस पहुंचीं । जया साहा और श्रद्धा के बीच हुए कुछ चैट सामने आए हैं। इसमें श्रद्धा सीबीडी ऑयल की डिमांड कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक ड्रग पैडलर करमजीत ने श्रद्धा को जानने और उनके घर तक कार से ड्रग्स पहुंचाने की बात कबूली है। इसके अलावे श्रद्धा अभिनेता सुशांत के साथ उनकी छिछोरे फिल्म की पार्टी में शामिल रही थी। मालूम चला है कि एनसीबी ने श्रद्धा के सामने ये सवाल रखे..

  • 1. सुशांत और रिया से आपकी पहली मुलाकात कब और कैसे हुई? क्या आपने रिया या सुशांत को कभी ड्रग्स लेते हुए देखा था?
  • 2. क्या 2. मार्च 2019 को पावना में फिल्म छिछोरे की पार्टी में आप शामिल हुईं थीं? अगर हां, तो क्या उस दिन पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था और क्या आपने भी ड्रग्स ली थी?
  • 3. जया साहा से आपकी मुलाकात कैसे हुई? एसएलबी कौन है, जिससे आप मिलना चाहती थीं और क्यों? क्या उससे मुलाकात हुई, अगर हुई तो कितनी बार?
  • 4. क्या आप सीबीडी ऑयल लेती हैं या किसी और के लिए मंगवा रही थीं? जया किस जिंदल के जरिए आपको सीबीडी ऑयल भेजने की बात कर रही हैं?
  • 5. क्या आप करमजीत उर्फ केजे को जानती हैं? क्या वह कभी आपके पास ड्रग्स लेकर आया या आपके लिए काम करने वाले किसी शख्स ने उससे कभी ड्रग्स खरीदी?

एनसीबी ने अभिनेत्री सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया था। रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के समय से सुशांत के करीब थीं और सुशांत की ड्रग्स पार्टी में शामिल हुईं थीं। इसके अलावा सुशांत के पावना स्थित फार्म हाउस में हुई ड्रग्स पार्टी में भी वे शामिल हुईं थीं। वहां के एक नाव वाले ने भी यही बात कही थी। NCB को भी फार्म हाउस से नशीली चीजें मिली हैं। सारा दोपहर 1 बजे NCB ऑफिस पहुंची, जिसके बाद उनसे पूछताछ हुई। सारा अली खान का इन सवालों से सामना हुआ

  • 1.अपना मोबाइल नंबर कन्फर्म कीजिए। सुशांत सिंह राजपूत से आपकी मुलाकात कैसे हुई और उनसे आपका क्या रिलेशन था?
  • 2. क्या सुशांत फिल्म केदारनाथ के समय से ड्रग्स ले रहे थे? क्या उनके साथ आपने भी कभी ड्रग्स ली?
  • 3. क्या आप सुशांत के साथ थाईलैंड गईं थीं? वहां आप लोगों ने ड्रग्स ली या आपकी टीम में से किसी और ने ऐसा किया?
  • 4. पावना स्थित फार्म हाउस पर आप सुशांत के साथ कितनी बार गईं थीं? क्या आप किसी ऐसी पार्टी में शामिल हुईं, जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ?
  • 5. क्या कभी आपने किसी से ड्रग्स खरीदी? करमजीत उर्फ केजे नाम के शख्स को क्या आप जानती हैं? क्या वह कभी आपके पास ड्रग्स लेकर आया?

खबर लिखे जाने तक इन तीनों अभिनेत्रियों से एनसीबी की आज की पूछताछ समाप्त हो गई है। लेकिन सूत्रों से मालूम चला है कि एनसीबी इनसे और पूछताछ करेगी। एनसीबी को इन से अभी बहुत बाते पूछनी हैं। इन्हें आगे भी बुलाया जाएगा।  इस पूछताछ से एनसीबी और सीबीआई के साथ साथ सबको उम्मीद है कि बॉलीवुड में चल रहे पर्दे के पीछे के खेल का तो पर्दाफाश होगा ही , सुशांत की मौत के राज से पर्दा भी उठ सकता है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.