Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड में आज की डिंपल गर्ल कही जाने वाली दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स मामले में सामने आया है। इस बात का खुलासा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने किया है।

दीपिका का नाम सामने आते ही वे सोशल मीडिया पर छा गई हैं। लोग उनके खिलाफ कई तरह के हैश टैग ट्विटर पर चला रहे हैं।

एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शामिल ड्रग्स केस की जांच कर रही है। इस जांच में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का नाम सामने आया था।

जांच की इस आग में अब तक कई हस्तियों का नाम सामने आ चुका है। इसमें श्रध्दा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर शामिल हैं।

पर इसमें सबसे अधिक चर्चा दीपिका की हो रही है। इनके खिलाफ ट्वीटर पर लोग #चरसी_ दीपिका_ पादुकोण नाम से हैश टैग जोरो-शोरो से चला रहे हैं।

वहीं कुछ लोग ट्विटर पर बॉलीवुड को #उड़ता बॉलीवुड भी कह रहे हैं।

खबर सामने आते ही  हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रानौत ने भी दीपिका पर जमकर निशाना साधा है उन्होंने लिखा, अमीरों के बच्चे अपने मैंनेजर से पुछते हैं, “माल है क्या ?”

इस मामले पर अभी तक दीपिका पादुकोण ने कोई प्रतिक्रिया पेश नहीं की है।

वहीं खबर ये भी है कि दीपिका पादुकोण का Whatsaap चैट भी एनसीबी के हाथ लगा है जिसमें वे सुशांत की मैंनेजर रही जया शाह की कंपनी क्वान की मैंनेजर करिश्मा से पूछ रहीं हैं “माल है क्या?”

जवाब में करिश्मा कहती हैं “हां घर पर है मैं बांद्रा में हूं” करिश्मा को आज एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे ये भी आकलन लगाया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण को पुछताछ के लिए एनसीबी जल्द ही समन भेज सकती है।

खबर ये भी है कि जल्द ही दीपिका पादुकोण बयान जारी कर सकती हैं।

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई, एनसीबी जांच कर रही है। इसी मामले मे ड्रग्स एंगल भी शामिल है। रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आते ही लगातार ड्रग्स को लेकर एक के बाद एक कड़ियां जुड़ती जा रहती हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.