Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी 70 सीटों पर मतदान जारी है। सभी वोटर्स अपने पसंदीदा प्रत्याशी को जिताने के लिए लाइनों में लगकर वोट कर रहे हैं। वहीं मतदान के दौरान मजनूं का टीला इलाके में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया। इस दौरान वहां पर मौजूद चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता को जड़ने की कोशिश की। जारी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता को पुलिस के सामने ही थप्पड़ मारा। हंगामा बढ़ने के बाद पुलिस ने आप कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया।

पीड़ित AAP कार्यकर्ता संजय सिंह का कहना है कि पार्टी इस संबंध में चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। चुनाव आयोग के इस मामले में उनके खिलाफ सख्त कदम उठाना चाहिए।

बता दें कि अलका लांबा मजनूं का टीला स्थित एक पोलिंग बूथ पर पहुंची थी। आरोप है कि वहां मौजूद आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने उनसे कांग्रेस का बिल्ला उतारने को कहा। इस पर बात बढ़ गई और आप कार्यकर्ता ने अलका पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इससे गुस्साई अलका आप के कार्यकर्ता की ओर दौड़ पड़ीं। पुलिस बीच-बचाव कर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बताए जा रहे शख्स को अलग ले गई।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.