होम मनोरंजन Maharashtra में Theater खोलने की उठ रही मांग, बॉलीवुड निर्माताओं ने की...

Maharashtra में Theater खोलने की उठ रही मांग, बॉलीवुड निर्माताओं ने की सरकार से अपील

कोरोना माहामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) को काफी नुकसान हुआ है। महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने अभी तक पूरी तरह से सिनेमाघरों के खुलने के आदेश जारी नहीं किए है। आपको पता ही होगा कि सिनेमाघर (Movie Theater) फिल्मों की कमाई का सबसे बड़ा जरिया है। लेकिन लंबे समय से फिल्ममेकर्स और थिएटर्स के मालिको को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र के सिनेमाघर फिर से खोले जाने को लेकर फिल्म निर्माताओं और सिनेमाघर मालिकों ने शिवसेना से गुहार लगाई है। 

फिल्म निर्माताओं ने की शिवसेना के प्रमुख Sanjay Raut से मुलाकात

महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को जल्द से जल्द खोले जाने की मांग को लेकर मुंबई के फिल्म निर्माता ने शिवसेना के प्रमुख नेता संजय राउत से गुरुवार को मुलाकात की। इस दौरान राउत ने फिल्म उद्योग को तुरंत सहायता दिलाने के लिए प्रयास करने का भरोसा दिलाया और कहा कि वह इस बारे में कोई न कोई हल जल्द ही जरूर निकालेंगे। 

सिनेमाघरों के न खुलने के चलते ‘बेलबॉटम’, ‘चेहरे’ और ‘थलाइवी’ को महाराष्ट्र मे रिलीज नहीं किया जा सका। महाराष्ट्र के सिनेमाघर बंद होने के चलते मेगाबजट फिल्म ‘आरआरआर’ अब अक्टूबर में रिलीज नहीं हो रही है। इसके अलावा भी बड़े बजट की काफी फिल्में जैसे ‘सूर्यवंशी’, ‘83’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘पृथ्वीराज’, ‘शमशेरा’, ‘बंटी और बबली 2’ और ‘जयेशभाई जोरदार’ पूरी होने के बाद भी रिलीज की राह तक रही हैं।

बता दें महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की सरकार ने राज्य के सिनेमाघरों को खोलने पर पाबंदी जारी रखी है। हालांकि देश के तकरीबन सभी राज्यों के सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता के साथ खुल चुके हैं जानकारी के अनुसार महामारी के दौरान भी इंडियन एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री ने 70 अरब रुपयों से ज्यादा का कारोबार किया है। जिसमें ओटीटी पर रिलीज़ हुई फिल्मों और वेब सीरीज़ का सबसे ज्यादा योगदान रहा।

यह भी पढ़ें: ‘मणिकर्णिका’ के लिए Nia Sharma को किया गया था कास्ट, Hot Look की वजह से हाथ से निकली फिल्म

Thalaivii On Release: सिनेमाघरों में आज रिलीज होगी Kangana की Thalaivii

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Akhilesh Yadav मैनपुरी की करहल सीट से लड़ सकते हैं चुनाव, पढ़ें 20 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: अखिलेश यादव अपने पिता और समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की संसदीय सीट मैनपुरी की करहल सीट...

Delhi में कोरोना से 43 लोगों की मौत, 12,306 नए मामले, सरकार ने टेस्ट की कीमतें घटाईं

Delhi में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 43 लोगों की मौत हुई है। पिछले साल 10 जून के बाद से ये सबसे ज्यादा मौतें हैं। इस बीच गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में 12,306 नए कोविड मामले दर्ज किए गए, जो कल की संख्या (13,785) की तुलना में 10.72 प्रतिशत कम हैं।

Gehraiyaan का ट्रेलर रिलीज, Deepika Padukone और Siddhant Chaturvedi किसिंग सीन करते आए नजर

Gehraiyaan ट्रेलर में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा Deepika Padukone की एक्टिंग शानदार लग रही है। वहीं Siddhant Chaturvedi भी टक्कर दे रहे हैं।

Madhya Pradesh News: BJP सांसद Sadhvi Pragya बोलीं- शराब करती है औषधि का काम, Congress ने किया वार

Madhya Pradesh News: शराब के मुद्दे को लेकर Congress Party लगातार BJP पर निशाना साध रही है। अब कांग्रेस ने बीजेपी नेता...