Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स महेंद्र सिंह धोनी की शानदार कप्तानी पारी के बावजूद भी पंजाब इलेवन किंग्स से रविवार को खेले गए अपने तीसरे मैच में चार रनों से हार गई। पंजाब ने चेन्नई को अपने घर में इस संस्करण में हार का पहला स्वाद चखाया। चेन्नई ने अब तक अपने दोनों मैच जीते थे, लेकिन तीसरे मैच में उसे हार मिली है। बावजूद इसके महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा ने सबका दिल जीत लिया।

मैच के दौरान यूं तो कई रोमांचक पल देखने को मिले थे, लेकिन मैदान से बाहर स्टैंड्स के वीडियो भी जमकर वायरल हुए। सोशल मीडिया पर इस मैच के वीडियोज में वायरल होने वाले वीडियो जीवा सिंह धोनी के हैं। मैच के दौरान जीवा ने अपनी क्यूट अदाओं से सभी दिल जीत लिया।

पंजाब के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी जब मैदान में चौके छक्के बरसा रहे थे, उस समय उनकी बेटी जीवा भी स्टेडियम में उनका यह कारनामा देख रही थी। इस दौरान जीवा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जीवा कह रहा हैं कि वह पापा को हग करना चाहती है।

बता दें कि जीवा यह वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पापा को गले लगाने के लिए कह रही हैं। जीवा ने वीडियो बनाते हुए शख्स से कहा कि वह उसके पापा को लेकर आएं, वह उन्हें गले लगाना चाहती है। इतना ही नहीं जीवा ने धोनी को बुलाया भी। हालांकि धोनी उस समय मैदान में थे।

बता दें कि आईपीएल 2018 के सफर मे महेंद्र सिंह धोनी के साथ पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी हैं। मैच के लिए सफर करने के दौरान जीवा हमेशा धोनी की गोद में ही रहती है।

When Ziva wanted to give a hug to papa during the match

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.