Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ने बॉलीवुड में एक नया इतिहास रच दिया है, बीते शुक्रवार शाम 7:30 बजे Disney Plus Hotstar पर फिल्म रिलीज हुई थी जिसके बाद रात में 11 बजे के करीब फिल्म की रेटिंग 10 में से 10 देखी जा रही थी।  फिलहाल दिल बेचारा की IMDB रेटिंग 9.8 है। फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी सितारों को भी दिल बेचारा काफी पसंद आई, सुशांत स‍िंह राजपूत की फिल्म सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है साथ ही फिल्म को जमकर रिएक्शन मिल रहे है।

यह फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म है, जिसे देखते समय आप ये महसूस कर रहे होंगे कि जो  इंसान स्क्रीन पर कभी इतना हंसाता और रूलाता है वो  असल जिंदगी में इस कदर रूला के चला गया। फिल्म में सुशांत ने मैनी के किरदार के हर रंग को जिस तरह से निभाया है, उसे आप बिल्कुल मिस नहीं कर सकते. सुशांत जैसे एक्‍टर को खोना बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।

‘दिल बेचारा’ को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित थे, इस फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हुआ थी आपको बता दें रिलीज से पहले ही ट्रेलर से जुड़े हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड होना शुरू हो चुके थे। दुनियाभर में फैले सुशांत के फैंस ने इस ट्रेलर को इतना अधिक देखा था कि यह यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी अभिनीत इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 8 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस फिल्म का पहेला गाना 10 जुलाई को रिलीज हुआ था जिसे A.R RAHMAN  ने गाया था जिसको अब तक करीब 7 करोड़ से ज्यादा लोग सुन चुके हैं। दिल बेचारा के ट्रेलर ने हॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं, हॉलीवुड की अब तक की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘Avengers Endgame’ और ‘Avengers : Infinity War’ को भी क्रमश: 29 लाख और 36 लाख लाइक्स ही मिले थे। एवेंजर्स एंडगेम को भारत में बहुत पसंद किया गया था और ऐसे में ऐसा रिकॉर्ड टूट जाना ही एक बहुत बड़ी बात है।

फिल्म में क्या है :-
जमशेदपुर में एक बंगाली परिवार रहता है । इस फैमिली में एक लड़की है कीज़ी बासु जिसे थाइरॉयड कैंसर है और अपने साथ हमेशा एक ऑक्सीज़न सिलेंडर लेकर घूमती है। एक लड़का है, इमैन्युल राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी जो एक दिल फेंक लड़का है। उसे लाइफ़ में सिर्फ खुश रहना आता है। यह खु़शी धीरे से एक दिन कीज़ी बासु की ज़िंदगी में उतर जाती है। एक था राज और एक थी रानी, कहानी इससे कहीं आगे की है। इस प्यार के बाद फ़िल्म की कहानी में कई मोड़ आते हैं। एक सिंगर की तलाश में मैनी, कीज़ी और उसकी मां के साथ पेरिस भी जाता है। लेकिन पेरिस से लौटने के बाद फ़िल्म बिल्कुल बदल जाती है। ट्रेलर में जितना दिखाया गया है, कहानी में उससे कहीं ज़्यादा  रोमांच देखने को मिलते हैं। अब आप पूरी फिल्म को यहीं पर पढ़ने का इरादा ते नहीं बनाने लगे, तो ये गलत है, फिल्म को आप Disney Plus Hotstar पर देख सकते हैं।

कास्टिंग के मामले में मुकेश छाबरा अपनी पूरी छाप छोड़ते हैं। लेकिन बतौर निर्देशक वह उस स्तर पर नहीं पहुंच पाते हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी फ़िल्म में पूरा इमोशन डालने की कोशिश की है। जिन्हें कभी पहला प्यार हुआ है, वो इसे महसूस भी करेंगे। फिल्म में सुशांत के ऐसी लाइन बोलते है जो दिल को छू जाने वाली है, वो ये है “जन्म कब लेना और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते, लेकिन कैसे जीना है वो हम कर सकते हैं।”

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.