Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां डबल डेकर बस पलटने से 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दुर्घटना के बाद शवों और घायलों को मैनपुरी के जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां घायलों का इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार एक निजी बस जयपुर से यात्रियों को लेकर रात 10 बजे जयपुर से चली थी। उसे कन्नौज के गुरसहायगंज जाना था। करीब 90 यात्रियों से भरी बस उस समय डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जब चालक को नींद झपकी आई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में थाना पुलिस को सूचना देकर बचाव कार्य शुरू कराया। इसके बाद कई थानों की फोर्स और करीब 12 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और  मृतकों व घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचीं। वहां घायलों का इलाज जारी है।

इस घटना की सूचना मिलते ही आगरा के कमिश्नर राममोहन राव जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अधिकारी प्रदीप कुमार के साथ उन्होंने विभिन्न वार्डों में भर्ती मरीजों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने सीएमएस डॉक्टर आरके सागर को निर्देश दिया कि किसी भी मरीज को बाहर से दवाइयां लेनी न पड़े। सभी मरीजों का उपचार बेहतर ढ़ंग से दिया जाय।

यही नहीं उन्होंने जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि जब तक सभी घायलों को उपचार ठीक से नहीं मिल जाता तब तक एसडीएम सदर की ड्यूटी इमरजेंसी में लगा दी जाए। कमिश्नर ने पोस्टमार्टम हाउस जाकर भी परिजनों से घटना की जानकारी जुटाई।

बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में बस दुर्घटना में यात्रियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में दिवंगत हुए लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना भी व्यक्त की है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.