Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने विकराल रूप धारण कर लिया है। हर दिन लगभग 1000 से 2000 के बीच नए मामले सामने आ रहे हैं। संक्रमितों की सबसे बड़ी संख्या के साथ बिहार की राजधानी पटना पहले नंबर पर बरकार है। वहीं दूसरे नंबर पर है भागलपूर जहां अब तक दो हजार से ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं, जिनमें से 19 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके बावजूद बिहार के लोग अबतक मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर गंभीर नहीं दिख रहे।

इनसबके बीच लगभग पांच महिने बाद बिहार के स्वाथ्य मंत्री मंगल पांडे पटना के NMCH अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने अस्पताल के प्राचार्य, अधीक्षक और वरीय अधिकारीयों के साथ समिक्षात्मक बैठक की।

बिहार में कोरोना के बढ़ते खतरे पर विपक्ष लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर अपने ट्वीट के जरिए नीतीश सराकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में पिछले पांच महिने में कोरोना ने किस तरह बिहार में अपने पैर पसारे हैं, ये बताया है। साथ ही तेजस्वी ने इसे बिहार सरकार की बड़ी नाकामी बताया है।

वहीं तेजस्वी ने अपने एक और ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टारगेट करते हुए लिखा है ‘माननीय मुख्यमंत्री जी से हाथ जोड़कर ससम्मान विनम्र विनती है कि कृपया कोरोना और बाढ़ जैसे गंभीर परिदृश्य में अदृश्य ना रहे। 130 दिन हो गए है कृपया अब तो जनता के लिए घर से बाहर निकलिए। ऐसी सरकार और राजा का क्या फायदा जो मुसीबत के समय अपनी जनता को मरने के लिए भाग्य भरोसे छोड़ दे?’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.