Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देश भर में आज ईद का जश्न बड़े ही ख़ुशी और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर देशभर के मस्जिदों में काफी भीड़ देखी जा रही है। लोग भरी तादाद में नमाज अदा करने के लिए मस्जिद पहुंचे हैं। वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने देशवासियों को ईद की बधाई दी है।

Eid celebration across the country, Many leaders including PM Modi and President gave Congratulations

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों को ईद मुबारक।

वहीं इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा- ईद मुबारक, समाज में एकता और सदभाव बना रहे’ 

शुक्रवार को ईद-उल-फितर के मौके पर देशभर की प्रमुख बाजारों में रौनक और खरीददारों की चहल देखने को मिली। जैसे ही शनिवार को चांद दिखने के बाद ईद मनाने का ऐलान हुआ वैसे ही बाजारों में लोगों की भीड़ बढ़ गई।

आपको बता दें कि आज लोगों ने पवित्र महीने रमजान के आखिरी दिन को नमाज अदा कर अलविदा किया। रमजान के बाद अगला महीना शाव्वल होता है। शुक्रवार को देश में चांद दिखा इसी चांद से शाव्वल माह की शुरुआत मानी जाती है। अब आज यानी शनिवार को पूरे देश में ईद की धूम रहेगी।

राजनाथ सिंह ने भी दी ईद की मुबारकबाद…

आम आदमी पार्टी ने तस्वीर शेयर करके दी शुभकामनाएं

पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने भी देशवासियों को ईद की बधाई दी

ईद के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि भगवान सभी को शांति, खुशी, बुद्धि और अच्छी सेहत दे।

ईद के मौके पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू गांधी नगर स्टेडियम में नमाज  में शामिल हुए। केंद्रीय मंत्री नकवी ने दिल्ली के पंजाब शरीफ दरगाह जाकर नमाज अदा की।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.