होम मनोरंजन Emraan Hashmi ने ‘टाइगर 3’ के लिए बनाई Body, शेयर किया वीडियो

Emraan Hashmi ने ‘टाइगर 3’ के लिए बनाई Body, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, इस फिल्म में इमरान नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ वह पहली बार बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक्टर ने एक एयरपोर्ट सेल्फी शेयर की है, बता दें कि इमरान टाइगर 3 की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया जा रहे हैं।

Instagram पर वीडियो किया शेयर

इमरान हाशमी (Emran Hashmi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इमरान जिम में वर्कआउट (Workout) करते नज़र आ रहे है । वीडियो में इमरान का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। इमरान हाशमी हाल ही में फिल्म चेहरे में नजर आए थे।

इस फिल्म में इमरान के साथ अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है वीडियो में वह हैवीवेट उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’डियर फैट, मरने के लिए तैयार हो जाओ।’ उनका कहना है कि फुल बॉडी वर्कआउट का असर आपकी पूरी बॉडी पर होता है, जिससे आप फिट एंड गुड लुकिंग दिखते हैं। अगर यह रोजाना रूटीन में शामिल कर लिया जाए तो काफी फायदा होता है। उन्होनें कहा कि वर्कआउट से शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से स्वस्थ रहने में मदद मिलती है। आपतो बता दें कि इमरान का डाइट प्लान भी काफी हार्ड है और वो रोज उनके डाइट के अकॉर्डिंग ही खाना खाते है।  

ये भी पढ़ें: Hina Khan ने Maldives Vacation से शेयर की Photos, एक घंटे में मिले लाखों कमेंट्स, देखें

Katrina Kaif कभी Skip नहीं करती अपना Workout Routine, Insta पर शेयर किया Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।

Jammu Kashmir में आतंकवादियों की फिर नापाक हरकत, 2 बिहारी मजदूरों की हत्या

जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम (Kulgam) के वानपोह (Wanpoh) इलाके में आतंकियों ने गैर स्थानीय लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की है।