होम देश Jammu में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, एक जेसीओ समेत जवान हुआ...

Jammu में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, एक जेसीओ समेत जवान हुआ शहीद

Jammu के पुंछ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार की रात हुई एक मुठभेड़ में सेना के एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) के साथ एक जवान के शहीद होने की सूचना आ रही है।

सेना से मिली जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ आतंकियों के उसी गुट से हुई है, जिसके साथ सोमवार को हुए एक मुठभेड़ में भारतीय सेना के कुल चार जवान समते एक जेसीओ शहीद हो गये थे।

मुठभेड़ के मामले में सेना की ओर से बताया गया है कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन लगातार जारी है। जिसके चलते जम्मू-पुंछ-राजौरी हाईवे को बंद कर दिया गया है। वहीं आम नागरिकों की सुरक्षा के लिए सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है।

सूत्रों के मुताबिक सेना के अधिकारियों को पुंछ सेक्टर में आतंकियों के दस्ते की मौजूदगी होने के बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद सेना के अधिकारी फौरन हरकत में आये और सुरक्षाबलों को वहां तलाशी लेने के लिए रवाना किया।

तलाशी के दौरान चारो ओर से घिरे आंतकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी गई. मुठभेड़ के वक्त आतंकियों की गोली एक जेसीओ और एक जवान बुरी तरह से घायल हो गये। जिनकी इलाज के दौरान दुखद मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: Jammu and Kashmir: आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक जेसीओ समेत कुल 5 जवान हुए शहीद, 2 आतंकी हुए ढेर

जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

‘Rudra’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, OTT पर तहलका मचाने आ रहे हैं Ajay Devgn

बॅालीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की डिजिटल डेब्यू सीरीज, रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra: The Age of Darkness) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है।

Rakesh Tikait ने भाजपा सरकार को चेताया, कहा- MSP पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी

Rakesh Tikait: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को कहा कि किसानों की उपज के न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी।

DSSSB JE Recruitment 2022 में 600 पदों पर निकली भर्तियां, 9 फरवरी है आवेदन की आखिरी तारीख

DSSSB JE Recruitment 2022: DSSSB की ओर से Junior Engineer के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट नजदीक आ चुकी है।

Less Carbon Intensive Economy मॉडल के जरिये देशभर में बनाए जाएंगे सोलर पार्क

आम बजट में लोगों के लिए लोकलुभावन‍ पिटारा खुलेगा या नहीं लेकिन पर्यावरण संरक्षण को ध्‍यान में रखते हुए बड़े कदम उठाए जाने की संभावना है।