Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हर तरफ गोलियां ही गोलियां चल रही थी। एक तरफ कुख्यात बदमाश और दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस। दोनों ही ओर से करीब सैकड़ों राउंड फायरिंग हुई। ऐसी फायरिंग देख आम आदमी दहल उठे। लेकिन इस एनकाउंटर में पुलिस ने कामयाबी हासिल करते हुए पूरे गैंग का खात्म कर दिया। जी हां, दिल्ली पुलिस की स्पेशल 30 सेल ने शनिवार को एनकाउंटर में गैंगस्टर राजेश भारती और उसके गैंग के 3 सदस्यों को ढेर कर दिया। भारती दिल्ली पुलिस की 10 मोस्ट वांटेड बदमाशों की सूची में शामिल था। वह इसी साल फरवरी में हरियाणा पुलिस कीहिरासत से भाग निकला था। यह एनकाउंटर छतरपुर इलाके में एक फार्म हाउस के पास हुआ। पुलिस और बदमाशों की ओर से करीब 150 से अधिक राउंड फायरिंग हुई।

बता दें कि राजेश भारती पर अपनी मां के साथ मिलकर पिता की हत्या का आरोप लगा था। इस मामले में वह जेल भी गया। बाद में कंडेला गांव से गुरुग्राम शिफ्ट हो गया था। ग्रामीणों के अनुसार, राजेश के पिता बलवान की हत्या हो गई थी। उसके चाचा ईश्वर सिंह ने राजेश और उसकी मां पर बलवान की हत्या का आरोप लगाया था। स्पेशल सेल के अधिकारियों के मुताबिक मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात बदमाश राजेश भारती पहले सीधा-साधा युवक था। वह पांचवीं पास था, मगर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। बदमाशों के संपर्क में आकर बाद में उसने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया।

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाह के अनुसार पिछले 6 माह से यह गैंग दिल्ली में भी एक्टिव था। गिरोह के कुछ लोगों से प्रोटेक्शन मनी मांगने के ऑडियो भी सामने आए थे। पिछले महीने ही इस गैंग ने वसंतकुंज इलाके में ही कार लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया था। इसके बाद से दिल्ली पुलिस इन पर नजर रखे हुए थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.