Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। दोनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। वहीं  अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। हाल ही में दोनों बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर से मिलने उनके घर भी पहुंचे, जिनका कई महीनों से इलाज चल रहा है। ऋषि कपूर ने इस बारे में खुद जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। ऋषि कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए उनके आने का धन्यवाद भी किया है। इस फोटो में ऋषि कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा, नीतू कपूर और अर्जुन कपूर भी मौजूद नजर आ रहे हैं।


नीतू कपूर ने भी फोटो शेयर करते हुए काफी प्यारा सा कैप्शन लिखा है कि हमारे अपने घर का बच्चा अर्जुन और प्यारी मलाइका के साथ मस्ती भरी एक शाम।

आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन ऐक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पिछले महीने न्यू यॉर्क गई हैं। इस वकेशन की कई तस्वीरें दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुके हैं। मलाइका तस्वीरों के जरिए अर्जुन के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं। मलाइका ने 26 जून को अर्जुन के 34वें जन्मदिन पर उनके लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Super charged about the World Cup !!! ?#kapildev #crickettales #hopingwemakeit ?

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

दरअसल ऋषि कपूर से हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने मुलाकात की थी। इस मौके पर नीतू सिंह भी साथ थीं। इस मुलाका़त की एक तस्वीर शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- वर्ल्ड कप को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। उम्मीद है, हम जीत जाएंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.