Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : काॅमेडी फिल्म बाला (Bala) को रिलीज हुए आज एक हफ्ता से ज्यादा हो गया है। लेकिन फिल्म का जलवा अभी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि फिल्म के सामने दो फिल्में मरजावां और मोतीचूर चकनाचूर मुंह बाए खड़ी हुई है। लेकिन फिल्म की कमाई धीमी रफ्तार के साथ जारी है। काॅमेड़ी फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन करती दिखाई दे रही है। हालांकि की उम्मीद के मुताबिक फिल्म की कमाई कम बताई जा रही है। लेकिन फिर भी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है।

तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने 8वें दिन यानी दूसरे हफ्ते की शुरुआत में 3.76 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म पहले हफ्ते में 72.20 करोड़ का कलेक्शन चुकी है। इस लिहाज से फिल्म अब तक 76 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। हालांकि फिल्म को टक्कर देने दो फिल्में और आ गई है। 

लेकिन फिल्म दोनों फिल्मों को टक्कर देते हुए शानदार कमाई कर रही है। बाला का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। लगभग 25 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले हफ्ते में यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी

कहानी की बात करें तो ‘बाला’ एक मनोरंजक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें शानदार डायलॉग और कॉमेडी के साथ संदेश भी दिया गया है। फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द–गिर्द घूमती है, जिसके कम उम्र मे ही बाल झड़ने लगते हैं।

बाल झड़ने की वजह से वह मजाक बनने को मजबूर हो जाते है, जिससे बचने के लिए वह सिर पर बाल उगाने को लेकर अजीबो गरीब नुस्खे इस्तेमाल करते हैं, लेकिन कोई असर नहीं होता है। आखिर में नकली बाल का ही सहारा लेना पड़ता है। आयुष्मान खुराना के साथ-साथ लोगों को यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग भी काफी पसंद आ रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.