Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की ‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl)’ रिलीज हो चुकी है। ‘ड्रीम गर्ल को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, इस कॉमेडी फिल्म का लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के पूजा अवतार को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने 7 दिनों में 72.20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म का जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। 

दरअसल फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर फिल्म की कमाई की जानकारी दी है। फिल्म ने ओपनिंग डे में 10.05 की कमाई की थी। दूसरे दिन शनिवार को 16.42 करोड़ रुपये, तीसरे दिन रविवार को 18.10 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 7.43, पांचवें दिन मंगलवार को 7.40, छठे दिन बुध्वार को 6.75 और सातवें दिन यानी बृहस्पतिवार को 6.05 का कलेक्शन किया है। इस तरह से फिल्म ने कुल मिलाकर कर पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर 72.20 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

ट्रेड पंडितो द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की अगर ऐसे ही कमाई बरकरार रही तो जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। लेकिन आज रिलीज हुई तीन फिल्म प्रस्थानम, पल पल दिल के पास और द जोया फैक्टर के कारण ड्रीम गर्ल पर काले बादल मंडराते नजर आ रहें हैं।

अब देखना ये होगा कि आयुष्मान (पूजा) का जादू दर्शको के दिल पर और कितना चलेगा। राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार विजेता आयुष्मान की पिछली 5 फ़िल्में देखें तो उनकी ओपनिंग 2 से 8 करोड़ के बीच रही है।

फिल्म ड्रीम गर्ल को निर्देशक राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। फिल्म में आयुष्मान महिलाओं की आवाज में पूरी फिल्म में बात करते दिखाई दे रहें हैं। इस कॉमेडी फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं। बड़े पर्दे पर आयुष्मान और नुसरत की जोड़ी पहली बार एक साथ आई हैं। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण 30 करोड़ में किया गया है।

Also Read: ’83’ के निर्देशक कबीर ने की रणवीर सिंह के अभिनय की तारीफ, कहा – हर किरदार में हो जाते हैं फिट

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.