Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi :  एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक हैं। दीपवीर की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों ने कई फिल्मों से अपनी केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर आग लगा दी है। वहीं स्क्रीन के साथ-साथ दोनों की रियल लाइफ में भी रोमांस और कमेस्ट्री आए दिन देखने को मिलती है। जी हाँ, इसी बीच फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफें करते हुए कहा कि रणवीर हर किरदार में फिट हो जाते हैं। 

 

दरअसल कबीर खान (Kabir Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ’83’ और रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि ये फिल्म 83 क्रिकेट पर आधारित है। इसकी स्टोरी आप साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप में देख चुके हैं। अब बड़े पर्दे पर देखेंगे, तो पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी और आप का मन खुशी से झूम उठेगा। फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव नही किया गया है।

इसके साथ ही वह रणवीर सिंह के बारे में कहते हैं कि ये ऐसे एक्टर हैं, जो हर किरदार के लिए खुद को तैयार कर लेते हैं और उस किरदार में खुद को बखूबी फिट साबित करके भी दिखाते हैं। इस फिल्म के लिए भी रणवीर ने खुद में काफी बदलाव किए हैं और खुद को कपिल देव के किरदार में ढाल लिया है। मुझे लगता है पर्दे पर उनको इस किरदार में देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है।

आपको बता दें कि फिल्म 83 कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें Ranveer Singh कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं दीपिका भी इसमें कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भी भूमिका निभाने वाली है। शादी के बाद रणवीर और दीपिका की यह पहली फिल्म होगी।

रणवीर के अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क, जीवा, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी और हार्डी संधू नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलगु में सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.