Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) को रिलीज हुए तीसरा हफ्ता चल रहा है, लेकिन फिल्म का बाॅक्स ऑफिस पर अभी भी जलवा बरकरार है। फिल्म नए कीर्तीमान रचती हुई दिखाई दे रही है। ड्रीम गर्ल ने तीसरे हफ्ते में कदम रखते ही जबरदस्त कमाई की। जी हाँ, इस शनिवार फिल्म ने शुक्रवार के मुकाबले डबल कमाई की है, जो काफी सराहनीय है। काॅमेडी और ड्रामें से भरपूर फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान की एक्टिंग दर्शकों को खूब भा रही है।

दरअसल फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई की जानकारी दी है। तीसरे हफ्ते के शुरुआती आंकडो के अनुसार ड्रीम गर्ल ने शुक्रवार को 3.40 करोड़ और शनिवार को 6.30 करोड़ की कमाई की है। मतलब शनिवार को फिल्म ने डबल बिज़नेस किया है। इस लिहाज से फिल्म का अब तक टोटल कलेक्शन 120.50 करोड़ हो गया है।

बता दें कि 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है। ड्रीम गर्ल के सामने सिनेमाघरों में प्रस्थानम, द जोया फैक्टर और पल पल दिल के पास जैसी फिल्में हैं, लेकिन इन सभी को टक्कर देते हुए फिल्म दर्शकों का दिल जीतती हुई नजर आ रही है।

फिल्म ड्रीम गर्ल को निर्देशक राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। फिल्म में आयुष्मान महिलाओं की आवाज में पूरी फिल्म में बात करते दिखाई दे रहें हैं। इस कॉमेडी फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं। बड़े पर्दे पर आयुष्मान और नुसरत की जोड़ी पहली बार एक साथ आई हैं, जो कि हिट होती हुई नजर आ रही है।

आयुष्मान के अपने रिकॉर्ड की बात करें तो ‘ड्रीम गर्ल’ उनके करियर की बेस्ट ओपनिंग है। राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार विजेता आयुष्मान की पिछली 5 फ़िल्में देखें तो उनकी ओपनिंग 2 से 8 करोड़ के बीच रही है। वहीं 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली ये आयुष्मान की ये दूसरी फिल्म है।

इससे पहले बधाई हो ने ये रिकॉर्ड बनाया था। इसके साथ ही ड्रीम गर्ल एकता कपूर की भी दूसरी फिल्म है, जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। इससे पहले एकता की फिल्म विलेन ने यह रिकाॅर्ड बनाया था।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.