Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : फिल्म मेकर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) जल्द ही हॉरर फिल्म घोस्ट (Ghost) लेकर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर और टीजर जारी हो चुका है, जो काफी डरावना है। दर्शक फिल्म रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहें है। जी हाँ, आज हॉरर फिल्मों के शहंशाह विक्रम भट्ट की फिल्म घोस्ट का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का यह धमाकेदार ट्रेलर दिल दहला देने वाला है।

दरअसल फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म घोस्ट का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक्टर शिवम भार्गव से होती है, जिसमें दिखाया गया है कि फिल्म में उनकी पत्नी की हत्या हो जाती है। इसके बाद यहीं से घोस्ट का सिलसिला शुरु हो जाता है।

Close

कुछ सेकेंड बाद ट्रेलर में सनाया ईरानी का एंट्री होती है, जो शिवम के साथ रिलेशनशिप में रहती हैं। ट्रेलर में सनाया घोस्ट का बहादुरी से सामना करती दिख रही हैं तो वहीं शिवम को बार – बार भूतनी की परछाई के साथ-साथ घोस्ट भी नजर आता है और उनके साथ अजीबो गरीब घटनाएं भी होने लगती हैं। ट्रेलर में शिवम और सनाया के बीच कहीं- कहीं रोमांस भी दिखाया गया है। ट्रेलर को देखकर फैंस की क्‍यूरियासिटी और ज़्यादा बढ़ गई है। फैंस द्वारा ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने कई हॉरर फिल्में बनाई है। ‘1920’ और ‘राज’ जैसी हॉरर फिल्मों के बाद अब विक्रम घोस्ट (Ghost) को बना रहे हैं। इसके लिए उन्होंने एक्ट्रेस सनाया ईरानी को लीड रोल में लिया है। फिल्म घोस्ट (Ghost) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म को वाशु भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में सनाया ईरानी के अलावा प्रिया गौर, बरखा बिष्ट ,सेन गुप्ता और अनिरुद्ध देव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.